WTC फाइनल से पहले विराट कोहली के झांसे में नहीं आ रहे हैं काइल जेमीसन

साउथम्पटन में 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी फाइनल (PIC: PTI)

काइल जेमीसन पहली बार आईपीएल में खेल रहे हैं और आरसीबी ने उन्हें 15 करोड़ रुपये में खरीदा था. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली जब भी जेमीसन से नेट अभ्यास के दौरान ड्यूक गेंदों से गेंदबाजी करने के लिए कहते हैं तो कीवी गेंदबाज उनके झांसे में नहीं आता है.

अहमदाबाद. विराट कोहली (Virat Kohli) न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल की तैयारियों के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) में नेट अभ्यास के दौरान अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उनके वर्तमान साथी और कीवी टीम के तेज गेंदबाज काइल जेमीसन उनके झांसे में नहीं आ रहे हैं. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के ऑलराउंडर डैन क्रिस्टियन ने खुलासा कि जेमीसन अपने साथ दो ड्यूक गेंदें भी लेकर आए हैं. साउथम्पटन में 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल में ड्यूक गेंदों का ही उपयोग किया जाएगा. जेमीसन पहली बार आईपीएल में खेल रहे हैं और आरसीबी ने उन्हें 15 करोड़ रुपये में खरीदा था. आरसीबी के कप्तान विराट कोहली जब भी जेमीसन से नेट अभ्यास के दौरान ड्यूक गेंदों से गेंदबाजी करने के लिए कहते हैं तो कीवी गेंदबाज उनके झांसे में नहीं आता है. IPL 2021 Points Table: टॉप पर पहुंची सीएसके, कोहली की आरसीबी को हुआ नुकसान डैन क्रिस्टियन ने कहा, “http://hindi.news18.com/”हम पहले सप्ताह से यहां है. हम तीनों (कोहली, जेमीसन और क्रिस्टियन) नेट सत्र के बाद बैठे हुए थे और वे दोनों टेस्ट क्रिकेट के बारे में बात कर रहे थे. विराट ने कहा, ‘तो जैमी (काइल जेमीसन) तुमने ड्यूक गेंदों से बहुत गेंदबाजी की है.’ और वे इस पर बात कर रहे थे.”http://hindi.news18.com/”IPL 2021: खिलाड़ियों के बाद अंपायर्स भी आईपीएल से हटे, नितिन मेनन की मां और पत्नी संक्रमित उन्होंने कहा, “http://hindi.news18.com/”विराट के पूछने पर जैमी ने कहा, ‘हां, मेरे पास यहां भी दो ड्यूक गेंदे हैं. मेरे पास वहां जाने से पहले ऐसी गेंदों से गेंदबाजी करने का अनुभव होगा.’ इस पर विराट ने कहा, ‘अच्छा तो क्या तुम मुझे नेट्स पर उन गेंदों से गेंदबाजी करना चाहते हो. मुझे उनका सामना करने में खुशी होगी.”http://hindi.news18.com/”

Youtube Video

क्रिस्टियन ने द ग्रेड क्रिकेटर्स यूट्यूब चैनल से कहा, “http://hindi.news18.com/”इस पर जैमी ने कुछ इस तरह से कहा, ‘आपको गेंदबाजी करने का मतलब ही पैदा नहीं होता.’ वह (कोहली) ड्यूक गेंदों से उसकी गेंदबाजी को परखना चाहते थे.”http://hindi.news18.com/” पिछले साल के शुरू में जब भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड का दौरा किया था तो जेमीसन ने कोहली सहित कई भारतीय बल्लेबाजों को परेशानी में डाला था.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,765FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles