VIDEO: बाप-बेटे की जुगलबंदी सुन आ जाएगा मजा, फिर वायरल हो रहा अमिताभ बच्चन का ये TWEET

अमिताभ बच्चन का ट्वीट वीडियो एक बार फिर हो रहा वायरल. (फोटो साभार :Amitabh Bachchan
/Twitter-Instagram)

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) का सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया हुआ एक वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बेहद छोटा बच्चा अपने पिता से संगीत की ट्रेनिंग लेता दिख रहा है.

मुंबई:  सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) लगातार शूटिंग में बिजी रहते हैं. बावजूद इसके सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमिताभ अपनी फैमिली की फोटो से लेकर फिल्मों के प्रमोशन सोशल मीडिया पर करते रहते हैं. अमिताभ ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) का भी  पोस्टर हाल ही शेयर किया है. बिग बी त्योहार के हिसाब से भक्तिमय पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. अमिताभ ने पिछले साल अक्टूबर में एक वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया था, जो एक बार फिर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन ने जो वीडियो शेयर किया उसमें एक बाप और बेटे की जोड़ी हारमोनियम बजाते हुए गाने की प्रैक्टिस करती दिख रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बहुत ही छोटा बच्चा अपने पिता के साथ शास्त्रीय संगीत की शिक्षा ले रहा है. बच्चा अपने पिता के साथ सुर से सुर मिला रहा है. लेकिन बीच बीच में अपने पिता को सही तरीके से गाने के लिए भी कह रहा है. वीडियो में बच्चा अकेले भी गाता नजर आ रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा  है ‘बच्चा, आदमी का पिता होता है’.

अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ अपनी एक ताजा फोटो शेयर किया है. इस फोटो में बाप –बेटी के बीच की बॉन्डिंग झलक रही है. अमिताभ ने श्वेता के साथ एक फोटो बचपन की तो एक हाल फिलहाल की शेयर की है. इस फोटो के साथ अमिताभ ने लिखा है कि’ बेटियां सबसे अच्छी होती हैं, श्वेता के बर्थडे पर आप सबकी दुआओं के लिए शुक्रिया’. वर्क फ्रंट की बात करे तो अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ दिखेंगे. इसके अलावा फिल्म ‘चेहरे’ में वह इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगे.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles