Video: आमिर खान के अफेयर को लेकर सलमान खान से पूछा गया सवाल, बोले- वो मुझे मार डालेगा

सलमान खान ने दिया था आमिर को लेकर बयान. (फोटो साभार: _kiranraokhan/beingsalmankhan/Instagram)

बॉलीवुड में सलमान खान (Salman Khan) की दोस्ती और दुश्मनी दोनों ही कमाल की मानी जाती है. आमिर खान (Aamir Khan) के साथ भी इनके रिश्ते को लेकर तरह-तरह की चर्चा होती रहती है. लेकिन एक बार सलमान खान ने आमिर को बचा लिया था.

मुंबई. बॉलीवुड के तीनों खानों यानि सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Sharukh Khan) और आमिर खान (Aamir Khan)  के बीच के रिश्तों को लेकर फैंस अक्सर कन्फ्यूज रहते हैं. इनकी दोस्ती और  राइवलरी को लेकर खूब चर्चा होती है. इन तीनों को एक साथ काम करते भी कम ही देखा गया है. सलमान खान और आमिर खान ने फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में सिर्फ एक बार साथ काम किया. खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे से बात भी नहीं करते थे. सलमान खान का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें आमिर के अफेयर्स पर पूछने पर सलमान ने मजेदार जवाब दिया था. सलमान खान का एक थ्रोबैक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में सलमान खान से पूछा गया था कि ‘आमिर खान के अफेयर्स के बारे में जो अफवाहें सुन रहे हैं क्या वो सही हैं’. इस पर सलमान कहते हैं, ‘वो आमिर के बारे में नहीं वो मेरे अफेयर्स के हैं. सलमान कहते हैं कि आमिर की इमेज बहुत क्लीयर है और पता नहीं वह ये कैसे मैनेज करते हैं. पहली बात तो वह शादीशुदा हैं…बहुत स्वीट दिखते हैं. हर समय कहते रहते हैं कि मैं अपनी बीवी से बहुत प्यार करता हूं, तो बच जाता है वो’. साथ में सलमान यह भी कहते हैं कि वह मुझे मार डालेंगे. इस वीडियो को देखकर पता चल रहा है कि सलमान इस इंटरव्यू के समय काफी यंग थे. सलमान इस समय की तुलना में काफी दुबले-पतले भी थे. उनके बात करने के अंदाज भी काफी शर्मीला था.

बता दें कि फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’  में आमिर खान और सलमान खान के अलावा रवीना टंडन और करिश्मा कपूर थी. फिल्म की कहानी के मुताबिक दोनों ही मिडल क्लास फैमिली के लड़के के रोल में थे. दोनों अमीरजादी रवीना टंडन को इम्प्रेस करने में अपने-अपने अंदाज में जुटे हुए थे.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles