मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट फोटोशूट ने बढ़ाया तापमान, बोलीं- ‘गर्मी आ गई’

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस के साथ ही साथ अपने बोल्ड अंदाज से भी लोगों को दिल धड़काती रहती हैं. मलाइका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो वायरल हो रही है.

Malaika Arora(hot and bold look)-                                                                                                                                       मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने हॉट और बोल्ड लुक के कारण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री के लुक को उनके प्रशंसकों के बीच काफी पसंद किया जाता है। मलाइका अरोड़ा ने अपने बोल्ड अंदाज से कई बार अपने प्रशंसकों का दिल जीता है। 46 साल की उम्र में भी वह अपने कूल अंदाज से सभी को हैरान कर देती हैं। अपनी बिकनी (Malaika Arora Bikini Photos) तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा कई गुना बढ़ाने वाली मलाइका ने अब फिर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज से भी लोगों को हंसाती रहती हैं। मलाइका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, तस्वीर में मलाइका ग्रे कलर की ड्रेस में स्विमिंग पूल के किनारे बैठी हुई हैं और बेहद कूल अंदाज में नजर आ रही हैं। पानी से खेलने वाली मलाइका की दाढ़ियां लोगों को मदहोश कर रही हैं। तस्वीर में वह कूल लुक में नजर आ रही हैं।

तस्वीर को साझा करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन में लिखा, ‘गर्मियां आ गई हैं।’

मलाइका की यह तस्वीर कुछ समय पहले ही शेयर की जा चुकी है और तस्वीरों को लाइक और कमेंट मिल रहे हैं। फैंस कमेंट करते हुए मलाइका की तारीफ कर रहे हैं।

भले ही मलाइका बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन उनका बोल्ड अंदाज हमेशा सुर्खियों में रहता है। जब भी एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कोई फोटो शेयर करती है तो देखते ही देखते वायरल हो जाती है। मलाइका अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं। वह अपने खतरनाक योग आसन से लोगों को आश्चर्यचकित करती रहती है।

आपको बता दें कि मलाइका के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनकी हर तस्वीर पर बहुत प्यार करते हैं और सिर्फ उनकी चर्चा ही हर जगह देखी जाती है।

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles