top-10-sports-news cricket-top-10-sports-news-India Legends beat West Indies Legends

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 के फाइनल में इंडिया लीजेंड्स (@RSWorldSeries/Twitter)

17 मार्च की टॉप 10 खबरों में इंडिया लीजेंड्स ने वेस्‍टइंडीज लीजेंड्स को हराकर फाइनल में प्रवेश कर‍ लिया है . ऑल इंग्‍लैंड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप में पीवी सिंधु अगले राउंउ में पहुंच गई हैं.

नई दिल्‍ली. इंडिया लीजेंड्स ने वेस्‍टइंडीज लीजेंड्स को हराकर फाइनल में प्रवेश कर‍ लिया है . ऑल इंग्‍लैंड ओपन बैडमिंटन चैंपियनशिप में पीवी सिंधु अगले राउंउ में पहुंच गई हैं. 17 मार्च की सबसे बड़ी खबर ने फैंस को दहला के रख दिया. बबीता फोगाट की ममेरी बहन ने खुदकुशी कर ली. आइए एक नजर डालते हैं 17 मार्च की TOP 10 Sports News पर

Road Safety World Series के फाइनल में इंडिया लीजेंड्स ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स को 12 रनों से हराकर फाइनल में प्रवेश कर‍ लिया है .

भारतीय क्रिकेट के टीम के कप्तान विराट कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ पिछले दो टी20 में 73 और 77 रन की नाबाद पारी खेलने का फायदा हुआ है. वो आईसीसी की ताजा जारी बल्लेबाजों की टी20 रैंकिंग में एक स्थान ऊपर चढ़कर पांचवें पायदान पर आ गए हैं

भारत के शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत और पारुपल्ली कश्यप बुधवार को यहां ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप के पुरुष एकल में अपने – अपने शुरुआती दौर के मुकाबले हारकर बाहर हो गए. जबकि पीवी सिंधु ने महिला एकल में मलेशिया की सोनिया चिया को शिकस्त देकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है.

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे टी20 मुकाबले भारतीय प्लेइंग इलेवन ने सभी को हैरान कर दिया. भारत ने रोहित शर्मा को टीम में शामिल किया लेकिन दूसरे टी20 मैच में डेब्यू करने वाले सूर्यकुमार यादव को बाहर कर दिया. सूर्यकुमार यादव को डेब्यू में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल पाया और उसके बाद वो तीसरे टी20 मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे. इस पर गौतम गंभीर ने विराट कोहली के इस फैसले की आलोचना की.

साउथ अफ्रीका की महिला क्रिकेट टीम ने पांचवें और अंतिम इंटरनेशनल मैच में भारत को पांच विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज 4-1 से जीत ली. भारतीय टीम कप्तान मिताली राज के नाबाद 79 रन के बावजूद 188 रन पर ढेर हो गई. साउथ अफ्रीका ने इसके जवाब में एनेके बोश (58) और मिगनोन डु प्रीज (57) के अर्धशतकों की बदौलत 48.2 ओवर में पांच विकेट पर 189 रन बनाकर जीत दर्ज की.

बांग्लादेश के स्टार ऑल राउंडर शाकिब अल हसन तीसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी उम्मे अहमद शिशिर ने बेटे को जन्म दिया है. शाकिब ने इसी साल जनवरी में अपने पिता बनने की जानकारी फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिये शेयर की थी.

अफ्रीका और जिम्बाब्वे के क्रिकेट दौरों के लिये चुना गया एक खिलाड़ी कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने को यह जानकारी दी. बोर्ड ने खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं किया है

महाराष्ट्र के अविनाश साबले ने बुधवार को यहां फेडरेशन कप सीनियर राष्ट्रीय एथलेटिक्स चैम्पियनशिप की 3000 मीटर स्टीपलचेज में आठ मिनट 20.20 सेकेंड के नये राष्ट्रीय रिकॉर्ड के समय से स्वर्ण पदक जीता.

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने बुधवार को खुलासा किया कि वह धीमी यॉर्कर में महारत हासिल करने पर काम कर रहे हैं ताकि वह इस साल के अंत में होने वाले टी20 विश्व कप में भारतीय पिचों के लिये तैयार रहे.

राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता मुक्केबाज गौरव सोलंकी (57 किग्रा) ने पहले दौर में आसान जीत के साथ तुर्की के इस्तांबुल के चल रहे बोसफोरस मुक्केबाजी टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles