TMC MP Shishir Adhikari joined BJP in the presence of Home Minister Amit Shah | विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी को एक और झटका, अमित शाह की रैली में शिशिर अधिकारी ने थामा बीजेपी का दामन

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। विधानसभा चुनाव की पहले चरण की वोटिंग से पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) को एक और झटका लगा है। TMC सांसद शिशिर अधिकारी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। पश्चिम बंगाल के एगरा में गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में शिशिर बीजेपी में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा, बंगाल को अत्याचार से बचाइए, हम आपके साथ हैं। हमारा परिवार आपके साथ है। जय सिया राम, जय भारत। 

इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि शिशिर 24 मार्च को कांठी मेदिनीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। इस पर सुवेंदु अधिकारी ने भी कहा था कि मेदिनीपुर के कांठी में 24 मार्च को होने जा रही पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में उनके पिता मौजूद रहेंगे। सुवेंदु अधिकारी ने कहा था कि शिशिर अधिकारी बीजेपी का समर्थन करेंगे। हालांकि ऐन वक्त पर पार्टी ने अपने कार्यक्रम में बदलाव किया।

बता दें कि शिशिर अधिकारी नंदीग्राम से सीएम ममता को चुनौती दे रहे शुभेंदु अधिकारी के पिता हैं। हाल ही में तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हुए शुवेंदु नंदीग्राम विधानसभा सीट पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। 

2009, 2014, 2019 के चुनाव में कांथी लोकसभा सीट जीतने वाले शिशिर तृणमूल कोटे से यूपीए की मनमोहन सिंह सरकार में राज्यमंत्री रहे हैं। शिशिर अधिकारी को तृणमूल कांग्रेस के पूर्वी मिदनापुर जिला अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया था। उन्हें तृणमूल जिला कोर समिति का अध्यक्ष बनाया गया था। उन्हें दीघा-शंकरपुर विकास प्राधिकरण से भी हटा दिया गया था।
 

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles