The Big Bull देख यूजर ने अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को बताया 3rd Class, एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘द बिग बुल’ डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. (फोटो साभार:@Abhishek Bachchan)

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘द बिग बुल (The Big Bull)’ देखने के बाद एक यूजर ने उनकी एक्टिंग को थर्ड क्लास बताते हुए ट्वीट किया तो उसे एक्टर ने गांधीगिरी जवाब दिया.

मुंबई. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द बिग बुल (The Big Bull)’रिलीज हो गई है. डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई द बिग बुल, हर्षद मेहता द्वारा किए गए 1992 के शेयर बाजार घोटाले के आधार पर बनी है. सोशल मीडिया पर ज्यादातर लोगों को अभिषेक का ये किरदार लोगों को पसंद आ रहा है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने उनकी एक्टिंग स्किल पर ही सवाल उठा दिए. अभिषेक बच्चन की एक्टिंग को एक यूजर थर्ड क्लास बताते हुए ट्वीट किया तो उसे एक्टर ने गांधीगिरी से जवाब दिया.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और फैंस के ट्रोल्स की कमेंट्स पर रिएक्ट भी करते हैं. हाल ही में एक यूजर ने लिखा- ‘हमेशा की तरह अभिषेक बच्चन ने आपको थर्ड रेट एक्टिंग, खराब स्क्रिप्ट और बेकार फिल्म के साथ निराश नहीं किया. स्कैम 1992 इससे बहुत बेहतर थी’.

Abhishek Bachchan, Abhishek Bachchan Twitter, The Big Bull, Social Media, Abhishek Bachchan reply to user, user says Abhishek Bachchan is 3rd Class, Social media, Viral Tweet, अभिषेक बच्चन, अभिषेक बच्चन ट्वीट, सोशल मीडिया, वायरल न्यूज

यूजर के इस कमेंट का अभिषेक बच्चन ने गांधीगिरी में जवाब दिया. उन्होंने कहा-‘हे मैन, जहां तक मैंने आपको निराश नहीं किया तो मैं खुश हूं. अपना समय निकालकर फिल्म देखने के लिए शुक्रिया’.’द बिग बुल’ में अभिषेक बच्चन के साथ निकिता दत्ता और इलियाना डिक्रूज लीड रोल में नजर आ रही हैं. ‘द बिग बुल’ की कहानी 1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम के आरोपी हर्षद मेहता पर निर्धारित है.

आपको बता दें कि हर्षद ने कई फाइनेंशल क्राइम को अंजाम दिया था, जिसके चलते वह गिरफ्तार भी हुए थे. इस फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित प्रोड्यूस किया हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles