Thalaivi के ट्रेलर रिलीज से पहले नए मोशन पोस्टर में गूंजी कंगना रनौत की दमदार आवाज

इस फिल्म को 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा. (फोटो साभारः Twitter @KanganaTeam)

अपने फैंस और जयललिता के प्रशंसकों के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर पल कुछ नया लेकर आ रही हैं. अब ट्रेलर रिलीज से पहले उन्होंने फिल्म ‘Thalaivi का नया मोशन पोस्टर रिलीज किया है.

नई दिल्ली. जैसे-जैसे फिल्म ‘थलाइवी (Thalaivi)’ के ट्रेलर की रिलीज का समय नजदीक आ रहा हैं, लोगों को इंतजार कर पाना मुश्किल हो रहा हैं, लेकिन अपने फैंस और जयललिता के प्रशंसकों के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर पल कुछ नया लेकर आ रही हैं. कुछ वक्त पहले ही कंगना ने ‘थलाइवी’ के नए पोस्टर की झलकियां अपने सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें उनकी बेधड़क आवाज में, दिवंगत अभिनेत्री और सशक्त नेता जयललिता के जज्बे की कड़ी को अपने शब्दों में कंगना बखूबी बयां कर रही हैं. इस मोशन पोस्टर में एक दमदार डायलॉग ‘मर्दों की जुबान ने तो बहुत कुछ कहा, मगर जिसने अपने दिल की सुनी, मैं हूं वो जया’ भी सुनने को मिल रहा है.

फिल्म ‘थलाइवी’ के नए मोशन पोस्टर की एक-एक डायलॉग जयललिता के संघर्ष और उनके सफलता की कहानी को दर्शा रहा है. जमाने के तानों को अनसुना कर अपने सपने की आवाज को बुलंद करने वालीं महान शख्सियत जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म ‘थलाइवी’ के मोशन पोस्टर को कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट शेयर किया है. इससे पहले उन्होंने तीन ऐसी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमे उनकी कमाल की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन दिखाई दे रही थीं. बता दें, इस किरदार के लिए उन्होंने 20 किलो वजन बढ़ाया और कुछ महीनों में घटाया भी.

देश की सबसे बड़ी आदर्शवादी महिला लीडर की जीवनी पर बनी फिल्म के प्रमोशन में मेकर कोई कसर नही छोड़ रहे इसीलिए कंगना के जन्मदिन के दिन चेन्नई और मुंबई दोनों ही जगह फिल्म ‘थलाइवी’ का ट्रेलर लॉन्च करेंगे. इस फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles