Social Media पर पोस्ट किया Video, कहा- सपने में आई प्रेमिका, फिर दे दी जान

नागौर. जिले के मेड़ता रोड थाना क्षेत्र में आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक युवक ने ट्रेन की पटरियों के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार मृतक की प्रेमिका की तीन दिन पहले ही मौत हुई थी. उसकी प्रेमिका ने भी आत्महत्या की थी. आत्महत्या करने से पहले युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट किया और आत्महत्या की बात कही.
युवक ने वीडियो में बताया कि उसकी प्रेमिका से अलग होकर उसने तीन दिन भी कैसे निकालें हैं ये मुश्किल वो बयां नहीं कर सकता है. साथ ही उसने बताया कि उसकी प्रेमिका उसके सपने में आई थी जिसके बाद उसने अपनी जान देने का फैसला किया.

मैं उसके पास जा रहा हूं
पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान दुदडास निवासी घनश्याम मेघवाल के तौर पर हुई है. घनश्याम ने वीडियो में कहा कि मैं अपी प्रेमिका के पास जा रहा हूं. उसने ये भी कहा कि उसकी मौत के बाद दोनों प्रेमियों के घरवालों को परेशान नहीं किया जाए और न ही कोई पुलिस केस किया जाए. युवक ने बताया कि उन दोनों को कुछ समय पहले ही फोन पर बातचीत के दौरान प्यार हुआ था. उसकी प्रेमिका ने उसे बिना बताए ही अपनी जान दे दी. युवक ने कहा कि उसके जाने के बाद न तो युवती के और न ही उसके परिजन को परेशान किया जाए.

ये सामान संभाल कर रखना
घनश्याम ने वीडियो में कहा कि उसके मरने के बाद हाथ का ब्रेसलेट और अंगुठी संभाल कर घर में रखें. इसके साथ ही उसने अपने दोस्तों को कहा कि वो उनसे प्यार करता है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची लेकिन तब तक युवक ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी थी और उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर ट्रेन को रवाना किया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,954FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles