Shilpa Shetty Kundra cryptic post on shared suffering amid Raj Kundra and ex wife Kavita Controversy ps

शिल्पा शेट्टी का पोस्ट वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@theshilpashetty)

राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उनकी पहली पत्नी के बीच की कॉन्ट्रोवर्सी ने इन दिनों जोर पकड़ रखा है. इस बीच शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक पोस्ट सुर्खियों में है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बुक की फोटो शेयर की है, जो वह इन दिनों पढ़ रही हैं. इस फोटो में ‘शेयर्ड सफरिंग्स’ वाला पन्ना नजर आ रहा है.

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों अपनी पहली पत्नी के चलते चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने पत्नी कविता (Kavita Kundra) को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. दरअसल, शिल्पा शेट्टी के बर्थडे के मौके पर कविता का एक वीडियो वायरल हुआ था, वीडियो उनके एक इंटरव्यू का था, जिसमें वह शिल्पा शेट्टी पर उनका घर तोड़ने का आरोप लगाती नजर आई थीं. ऐसे में राज कुंद्रा ने अपने और कविता के तलाक की वजह का खुलासा किया है और साफ कर दिया कि शिल्पा दोनों के तलाक की वजह नहीं थीं.

बल्कि कविता और उनकी बहन रीना कुंद्रा के पति के बीच की बढ़ती नजदीकियां दोनों के तलाक की वजह बनी थी. रीना ने भी इस बात को लेकर अपने भाई का सपोर्ट किया है. राज कुंद्रा और उनकी पहली पत्नी के बीच की कॉन्ट्रोवर्सी ने इन दिनों जोर पकड़ रखा है. इस बीच शिल्पा शेट्टी का एक पोस्ट सुर्खियों में है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक बुक की फोटो शेयर की है, जो वह इन दिनों पढ़ रही हैं.

इस फोटो में ‘शेयर्ड सफरिंग्स’ वाला पन्ना नजर आ रहा है. जिसमें लिखा है- ‘अच्छाई अलगाव में मौजूद नहीं है. अच्छाई का प्रत्येक कार्य अधिक अच्छे में योगदान देता है. इसी तरह, जब अच्छाई के किसी भी कार्य में देरी होती है या फिर यह विफल हो जाता है, तो हम सभी को पीड़ा सहनी पड़ती है.’

(फोटो साभारः इंस्टाग्रामः@theshilpashetty)

इस पन्ने में आगे लिखा है- ‘कभी-कभी हम अच्छे लोगों के साथ किए जा रहे बुरे कार्यों के बारे में देखते या सुनते हैं. यह देखकर हम कुछ नहीं करते क्योंकि ये घटनाएं हमसे बहुत दूर या कटी हुई लगती हैं. लेकिन जब दुनिया में कहीं भी एक अच्छे इंसान पर हमला किया जाता है, घायल किया जाता है, गिरफ्तार किया जाता है, जेल में डाला जाता है, प्रताड़ित किया जाता है या मारा जाता है, तो हम सब कम हो जाते हैं.’

बता दें, राज कुंद्रा ने साल 2006 में अपनी पहली पत्नी कविता कुंद्रा से तलाक ले लिया था. दोनों के तलाक को 15 साल बीत चुके हैं. लेकिन, हाल ही में शिल्पा शेट्टी के बर्थडे पर कई तरह की स्टोरीज वायरल हुईं, जिसे देखने के बाद राज को लगता है कि उनकी एक्स वाइफ कविता कुंद्रा मीडिया में उनकी वर्तमान पत्नी शिल्पा को बदनाम कर रही हैं. ऐसे में हाल ही में राज कुंद्रा ने अपनी एक्स वाइफ से लिए गए तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी है और साफ किया है कि दोनों के तलाक की वजह शिल्पा शेट्टी नहीं थीं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,883FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles