Shahid Kapoor congratulates Jersey Team for winning National Award for best telugu film says thanks for the extra pressure ps | Jersey को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर शाहिद कपूर ने टीम को दी बधाई, बोले

(फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

जर्सी मूवी को बेस्ट तेलुगु फिल्म का नेशनल अवॉर्ड (Best Telugu Movie) मिला है. ऐसे में जल्द ही इसकी हिंदी रीमेक में नजर आने वाले बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी फिल्म की इस बड़ी सफलता से खासे खुश हैं. शाहिद कपूर ने ‘जर्सी’ की टीम को यह सम्मान मिलने पर शाहिद कपूर ने बधाई दी है.

मुंबईः सोमवार को नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स (National Awards) की घोषणा हुई, जिसमें ‘जर्सी (Jersey)’ का भी जलवा रहा. जर्सी मूवी को बेस्ट तेलुगु फिल्म का नेशनल अवॉर्ड (Best Telugu Movie) मिला है. इसके साथ ही फिल्म को बेस्ट एडिटर के लिए भी नेशनल अवॉर्ड मिला है. इस अवॉर्ड से फिल्म की टीम बेहद खुश है. सिर्फ फिल्म की टीम ही नहीं, जल्द ही इसकी हिंदी रीमेक में नजर आने वाले बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर भी ‘जर्सी’ की इस बड़ी सफलता से खासे खुश हैं.

शाहिद कपूर ने ‘जर्सी’ की टीम को यह सम्मान मिलने पर शाहिद कपूर ने बधाई दी है. शाहिद कपूर ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जर्सी की टीम के लिए प्यारा सा मैसेज लिखा है. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है – ‘पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई और एक्स्ट्रा प्रेशर के लिए धन्यवाद.’ दरअसल, शाहिद फिल्म की हिंदी रीमेक में लीड रोल निभाते नजर आएंगे. हिंदी में भी फिल्म ‘जर्सी’ नाम से रिलीज होगी.

shahid kapoor, jersey, national film award

(photo credit: instagram/@shahidkapoor)

ऐसे में अब फिल्म की सफलता शाहिद कपूर के लिए बड़ा टारगेट है. फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब अंडर प्रोडक्शन है. उनकी ‘कबीर सिंह’ भी तेलुगु फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. लेकिन, कोरोना की वजह से अन्य फिल्मों सहित जर्सी की कमाई पर भी खतरे के बादल मंडरा रहे हैं.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles