Rpsc Head Master Recruitment Sarkari Naukri 2021 Apply On 83 Posts Rajasthan Govt School – सरकारी भर्ती : इस सूबे के शिक्षा विभाग में हैं बंपर नौकरियां, बीएड और शिक्षा शास्त्री जरूर करें आवेदन

जॉब डेस्क, अमर उजाला Published by: देवेश शर्मा Updated Thu, 08 Apr 2021 01:48 PM IST

सरकारी नौकरी तो सभी पाना चाहते हैं। अगर नौकरी शिक्षा विभाग में मिल जाए तो बड़े सम्मान की बात होती है और वह भी किसी सरकारी स्कूल में हेडमास्टर के पद पर नियुक्ति मिल जाए तो फिर कहना ही क्या? यह तो सोने पे सुहागा जैसा है। तो फिर आपका इंतजार खत्म हो गया है।

राजस्थान में सरकारी विद्यालयों में हेडमास्टर के खाली पदों पर नियुक्ति के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई है। राज्य सरकार के शिक्षा विभाग के तहत ये भर्तियां राजस्थान लोक सेवा आयोग यानी आरपीएससी के माध्यम से की जानी है। आरपीएससी की ओर से इस संबंध में आधिकारिक अधिसूचना जारी कर दी गई है। आरपीएससी की ओर से जारी हेडमास्टर भर्ती अधिसूचना के अनुसार, राजस्थान संस्कृत शिक्षा राज्य एवं अधीनस्थ सेवा विद्यालय शाखा नियम, 2015 के अंतर्गत प्रधानाध्यापक, प्रवेशिका विद्यालय के कुल 83 पदों पर भर्ती हेतु ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

राजस्थान लोक सेवा आयोग (RPSC) की हेडमास्टर के पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है। इनमें से 21 पद अनारक्षित श्रेणी के हैं। समय के साथ पदों की संख्या में बदलाव किया जा सकता है।

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles