Reliance jio Cheapest plan 35 rs for 1gb data details here varpat

ये है Jio का शानदार रिचार्ज प्लान

Cheapest Recharge Plan: टेलीकॉम इंडस्ट्री (Telecom Industry) में कॉम्पटिशन बढ़ता जा रहा है. अपने साथ अधिक मोबाइल यूजर्स को आकर्षित करने के लिए टेलीकॉम कंपनियां कई किफायती प्लान लॉन्च कर रहे हैं.

नई दिल्ली. टेलीकॉम इंडस्ट्री (Telecom Industry) में कॉम्पटिशन बढ़ता जा रहा है. अपने साथ अधिक अधिक मोबाइल यूजर्स को आकर्षित करने के लिए टेलीकॉम कंपनियां कई किफायती प्लान लॉन्च कर रहे हैं. सस्ते प्लान के बारे में जब भी सोचते हैं तो सबसे पहले नाम रिलायंस जियो का आता है. कुछ समय पहले सस्ते मोबाइल डेटा प्लान लॉन्च कर टेलिकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. Jio के पास एक ऐसा रिचार्ज पैक भी है जिसमें 1 GB डेटा के लिए सिर्फ 3.5 रुपये खर्च करने होते हैं. तो आइये जानते हैं जियो के 599 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के बारे में…

599 रुपये का रिचार्च प्लान
रिलायंस जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है. 599 रुपये का यह प्लान काफई सुर्खियों में है. इस प्लान में हर दिन 2 GB डेटा प्लान ऑफर किया जाता है. कुल मिलाकर 84 दिन में 168 GB डेटा इस प्लान में यूजर्स को मिलता है. यानी की यूजर्स को 1 GB डेटा के लिए 599 रुपये वाले इस प्लान में महज 3.57 रुपये खर्च करने होते हैं.

ये भी पढ़ें- Gold Rate Today: आज इतनी हो गई 10 ग्राम की सोने की कीमत, जानिए आपके शहर में क्या है गोल्ड का रेट?अन्य प्लान के मुकाबले काफी सस्ता

डेटा प्लान के लिहाज से देखें तो यह 599 रुपये वाला प्लान 249 रुपये और 444 रुपये प्लान से भी सस्ता है. 444 रुपये के प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की है. इसमें कुल 112 GB डेटा मिलता है. ऐसे में 1 GB डेटा की कीमत करीब 4 रुपये होती है.

जानें, इसके फायदे
599 रुपये के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. साथ ही यूजर्स को जियो ऐप्स का एक्सेस भी फ्री में मिलता है. यानी JioTV, Jio Cinema, JioSaavn, JioNews और JioCloud जैसी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा उठा सकते हैं.

(डिस्केलमर:- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles