Rambo Remake से टाइगर श्रॉफ का कटा पत्ता, एक्टर को रिप्लेस करेंगे सुपरस्टार प्रभास!!

फोटो साभार: @Prabhas/tigerShroff instagram

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मोस्ट अवेटेड फिल्म रैंबो रीमेक (Rambo Remake) का ऐलान काफी वक्त पहले हुआ था. इस बीच फिल्म में कई बदलाव भी किया गया. खबर है की बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) इस फिल्म में टाइगर की जगह लेंगे.

मुंबई. बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मोस्ट अवेटेड फिल्म रैंबो रीमेक (Rambo Remake) का ऐलान काफी वक्त पहले हुआ था. लेकिन फिल्म पर बात आगे नहीं बढ़ी और टाइगर अलग अलग फिल्मों में वयस्त हो गए. यहां तक की फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया था. जिसे देखने के बाद इस फिल्म का क्रेज फैंस के बीच काफी बढ़ गया था. इस बीच फिल्म में कई बदलाव भी किया गया. खबर है की बाहुबली स्टार प्रभास (Prabhas) इस फिल्म में टाइगर की जगह लेंगे.

पिछले दिनों रिपोर्ट्स आ रही थी इस फिल्म को रोहित धवन डाइरेक्ट करेंगे. जबकि क्रिएटिव टीम में होंगे सिद्धार्थ आनंद. अफवाहों की मानें तो सिद्धार्थ इन दिनों प्रभास के साथ एक फिल्म पर चर्चा कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर दोनों कई बार मुलाकात कर चुके हैं. अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो वह फिल्म रैंबो रीमेक ही है.

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ‘सिद्धार्थ आनंद ने प्रभास को अप्रोच किया है. लेकिन अभी ये बात काफी शुरुआती स्तर पर है. प्रभास को ये आइडिया पसंद आया है. इसके अलावा मेकर्स को लगता है कि प्रभास की एंट्री इस फिल्म को पैन इंडिया की पहुंच देगी और फिल्म से उनका जुड़ना इसे बिल्कुल नया विजन देगा. अब देखना होगा कि क्या प्रभास अपना वक्त फिल्म के लिए दे पाएंगे.’

सूत्र ने आगे कहा, ‘टाइगर श्रॉफ फिल्म के लिए डेट्स नहीं दे पा रहे हैं. उन्होंने पहले ही गणपत 1 और 2, हीरोपंती 2 और बागी 4 के लिए डेट्स दे दी हैं. मतलब वो अगले साल के अंत तक पूरा बिजी हैं.’ प्रभास की आने वाली फिल्मों की बात करें तो अभिनेता बैक टू बैक तीन पैन इंडिया फिल्मों में नजर आने वाले हैं- राधे श्याम, सलार और आदिपुरूष.. तीनों ही फिल्में मेगा बजट पर बन रही हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles