Rajasthan Royals team launch new jersey for ipl 2021 watch video of stunning stadium live show 3d projection

राजस्थान फ्रेंचाइजी ने अपनी नई जर्सी लॉन्च की, टीम 14वें सीजन का अपना पहला मैच 12 अप्रैल को पंजाब के खिलाफ खेलेगी. (Twitter Video Grab)

सवाई मानसिंह स्टेडियम में नई जर्सी के लॉन्च के मौके पर ना तो दर्शक थे, ना ही राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी मौजूद रहे लेकिन लेकिन घरेलू स्टेडियम में लाइव शो का आयोजन किया गया. शानदार लाइट शो दिखा और 3-डी प्रॉजेक्शन से भव्य अंदाज में कार्यक्रम आयोजित किया गया.

नई दिल्ली. पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाड़ी अपने घरेलू मैदान पर इस बार नहीं खेल पाएंगे. हालांकि फ्रेंचाइजी ने घरेलू फैंस की खुशी को अलग ही अंदाज में मनाया और सोमवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम में टीम की नई जर्सी लॉन्च की. इस दौरान दर्शक तो नहीं थे लेकिन घरेलू स्टेडियम में लाइव शो का आयोजन किया गया. इस दौरान शानदार लाइट शो दिखा और 3-डी प्रॉजेक्शन से भव्य अंदाज में कार्यक्रम आयोजित किया गया.

दुनिया की सबसे अमीर टी20 लीग आईपीएल (IPL 2021) का 14वां सीजन शुरू होने में चंद दिन ही बचे हैं, इससे पहले सभी टीमें तैयारियों में जुटी हैं. कुछ के खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों से जुड़ गए हैं तो कुछ अभी अनिवार्य आइसोलेशन में हैं. सीजन का पहला मैच 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होना है. राजस्थान टीम अपना पहला मैच 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी.

इसे भी देखें, IPL में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप-5 गेंदबाज: तीन तो भारतीय ही शामिल

राजस्थान की फ्रेंचाइजी ने इस दौरान सुनिश्चित किया कि आगामी सीजन में सवाई मानसिंह स्टेडियम में एक शानदार लाइव शो से ही शुभारंभ किया जाए. इसके लिए नई जर्सी लॉन्च करने के लिए लाइट शो आयोजित किया गया. एक शानदार 3-डी प्रॉजेक्शन और लाइट शो से सवाई मानसिंह स्टेडियम चमकता हुआ नजर आया. दुनिया भर के फैंस और राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ियों ने मुंबई में अपने बायो-बबल में इसका प्रसारण देखा. राजस्थान टीम के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है.

शो की शुरुआत सवाई मानसिंह स्टेडियम में पिच से लेकर स्टैंड्स तक लाइट जलने से हुई. इसके बाद लाइव शो के लिए विशेष रूप से सेट अप स्क्रीन पर लाइट की गई, जहां स्टेडियम, शहर और राजस्थान के परिदृश्य का एक वीडियो दिखाया गया. शो के एक हिस्से के रूप में रॉयल्स के खिलाड़ी खुद को स्क्रीन पर 3-डी प्रॉजेक्ट कर रहे थे, जिन्होंने नए सीजन के लिए अपनी नई जर्सी पहनी हुई थी. फैंस इस सीजन में अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को गुलाबी और नीली जर्सी में देखेंगे. राजस्थान टीम ने लीग का पहला सीजन जीता था जिसके बाद से वह एक बार भी खिताब पर कब्जा नहीं जमा पाई है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles