Poco X3 Pro set to launch in india today live event with 20 megapixel camera know expected price and features aaaq

File Photo: Poco M3.

लॉन्चिंग से पहले Poco X3 Pro के कुछ फीचर्स को फ्लिपकार्ट पर हाइलाइट कर दिया गया है, जिसमें नए फोन का डिज़ाइन, और प्रोसेसर के बारे में बताया गया है.

पोको आज (30 मार्च) भारत में अपने नया स्मार्टफोन पोको X3 प्रो (Poco X3 Pro) लॉन्च करने के लिए तैयार है. ये फोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा, जिसकी लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे शुरू होगी. इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग पोको के यूट्यूब चैनल पर होगी. फोन के कुछ फीचर्स को फ्लिपकार्ट पर हाइलाइट कर दिया गया है, जिसमें नए फोन का डिज़ाइन, और प्रोसेसर के बारे में बताया गया है. कीमत की बात करें तो कहा जा रहा है कि पोको X3 Pro को 20,000 रुपये के अंदर पेश किया जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि यूरोप में इसकी कीमत 21,400 रुपये रखी गई है.

पोको X3 Pro को तीन कलर वेरिएंट फैंटम ब्लैक, मेटल ब्रोंज़ और फ्रोस्ट ब्लू में पेश किया जाएगा. फोन के ग्लोबल वेरिएंट में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डॉट डिस्प्ले दिया गया है, और उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी ये इसी फीचर के साथ आएगा. फोन गोरिल्ला ग्लास 6 प्रटेक्शन और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Realme का 8GB RAM वाला दमदार स्मार्टफोन, पहली सेल में हुई थी 2 लाख फोन की बिक्री!)

इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 SoC चिपसेट दिया गया है. इसमें 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा, और इसकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

फोन में क्वाड कैमरा सेटअप
कैमरे के तौर पर इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा. इसके रियर में चार कैमरे लगे हैं, जिसमें Sony IMX582 सेंसर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल शूटर और 2-2 मेगापिक्सल का मैक्रो + डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- शियोमी Mi 11 Ultra है अब तक का सबसे बेहतरीन एंड्रॉयड स्मार्टफोन! मिलेगा 50 मेगापिक्सल का कैमरा और कई खासियत)

पावर के लिए पोको X3 प्रो में 5160mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, वाई-फाई 802.11 ac, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, आईआर ब्लास्टर और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन मिलते हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles