PM Modi arrives in Kharagpur, says BJP government in Bengal this time | खड़गपुर पहुंचे पीएम मोदी, बोले- बंगाल में हमें 5 साल का मौका दीजिए, 70 साल की बर्बादी को मिटाकर रहेंगे

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इनमें से एक रैली पश्चिम बंगाल के खड़गपुर और दूसरी असम के चबुआ में आयोजित होगी। फिलहाल वे खड़गपुर पहुंच चुके हैं। यहां उन्होंने बीएनबी ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये मेरा सौभाग्य है कि आज इतनी बड़ी संख्या में आप सभी भाजपा को आशीर्वाद देने आए हैं।

पीएम ने आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि, आपका ये उत्साह साफ-साफ कह रहा है- बंगाल में इस बार भाजपा सरकार…

उन्होंने कहा कि, बंगाल ने कांग्रेस के कारनामें देखे हैं, वामदल की बर्बादी को अनुभव किया है और TMC ने आपके सपनों को कैसे चूर-चूर किया पिछले 70 साल में यही देखा है। हमें 5 साल का मौका दीजिए, 70 साल की बर्बादी को मिटाकर रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कल रात 50-55 मिनट के लिए, वॉट्सऐप, फेसबुक और इंस्टाग्राम डाउन हो गए थे, जिसने सभी को चिंतित कर दिया। लेकिन यहां बंगाल में विकास, विश्वास, सपने सब 50-55 साल से डाउन हैं, और इस प्रकार, मैं एक बदलाव लाने के लिए आपकी अधीरता को समझता हूं।

पीएम मोदी ने ममता बेनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि, दीदी से पश्चिम बंगाल के लोग 10 साल का हिसाब मांग रहे हैं। अम्फान चक्रवात का हिसाब मांगो, तो दीदी गुस्सा! राशन चोरी का जवाब मांगो, तो जेल में डाल दिया जाता है! 
कोयला घोटाले पर जवाब मांगो, तो पुलिस से डंडे मरवाए जाते हैं

उन्होंने कहा कि, आज पश्चिम बंगाल में शिक्षा की क्या स्थिति है, ये खड़गपुर के लोग बहुत अच्छी तरह जानते हैं। शिक्षक भर्ती के नाम पर यहां का युवा कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाने के लिए मजबूर हैं।

पीएम ने कहा कि, केंद्र सरकार की तरफ से बीते वर्षों में बंगाल के लिए 33 लाख पक्के घर स्वीकृत किए गए हैं। इनमें से लाखों घर अब भी पूरे नहीं हो पाए हैं। दीदी को लगता है कि इन सब योजनाओं का फायदा लोगों को होगा तो वो मोदी को आशीर्वाद देंगे।

उन्होंने कहा कि, दीदी, आपको मोदी को क्रेडिट नहीं देना था, तो मत दीजिए। लेकिन, आपने गरीब के पेट पर लात क्यों मारी? आपने रेहड़ी-पटरी वालों के पेट पर लात क्यों मारी?

पीएम मोदी ने कहा कि, मैं बंगाल के लोगों को आश्वस्त करता हूं, कि अब दीदी को लोकतंत्र को कुचलने नहीं दिया जाएगा। पुलिस और प्रशासन को भी याद रखना चाहिए कि संविधान और लोकतंत्र की मर्यादाओं से बड़ा कुछ नहीं होता है।

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles