Paytm Mall announces Holi Special Maha Shopping Festival up to 80 percent off on electronics mobile phones more varpat

नई दिल्ली. भारत का घरेलू ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Paytm Mall (पेटीएम ईकॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड के स्वामित्व वाला) ने ‘होली स्पेशल’ Maha Shopping Festival की घोषणा कर दी है. इसकी शुरूआत 20 मार्च से गई है. यह सेल 9 दिनों तक चलेगी. इस सेल के लिए पेटीएम मॉल ने एक्सिस, आईसीआईसीआई और स्टैंडर्ड बैंक के साथ साझेदारी की है. 9 दिनों की इस सेल में 15,000 से अधिक ब्रांड के प्रोडक्ट पर 80 प्रतिशत का डिस्काउंट, कैशबैक और आकर्षक ऑफर मिलेंगे. जिसमें ऐपल, सैमसंग, जेबीएल, रेड टेप, एडिडास, प्यूमा अन्य ब्रांड शामिल हैं.

स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर
कंपनी के मुताबिक, ऐपल, सैमसंग, वीवो और ओप्पो के बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन पर 25 प्रतिशत का डिस्काउंट और 5,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा. इसके साथ ही 9,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा. अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट की बात करें तो इन पर 75 प्रतिशत का डिस्काउंट और 3,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर किया जाएगा.वहीं, ग्राहक सभी प्रोडक्ट को नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकेंगे.ये भी पढ़ें- Google पर गलती से भी Search न करें ये 5 चीजें, वरना खाली हो जाएगा अकाउंट! चेक कर लें लिस्ट

सेल से करें इन सामानों की खरीदारी
त्यौहारों को ध्यान में रखते हुए पेटीएम मॉल पारंपरिक कारीगरों, MSMEs, मेड इन इंडिया ब्रांडों, सरकार द्वारा संचालित एम्पोरियमों से लाखों उत्पादों का प्रदर्शन कर रहा है. पारंपरिक परिधान और सहायक उपकरण पर विशेष डील्स और छूट की पेशकश कर रहा है. साथ ही कॉटेज एम्पोरियम, कारीगर, और महिला उद्यमी हाथ से बने आभूषण, बनारसी और कांजीवरम साड़ी, हाथ से सिले हुए कुर्ते, विभिन्न राज्यों के जातीय पहनने के साथ-साथ घर और रसोई सजावट जैसे अनूठे उत्पादों को ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है.

ये भी पढ़ें- कौन-कौन देख रहा है आपकी WhatsApp प्रोफाइल? चुटकियों में करें पता, ये है आसान प्रोसेस

होली के रंग और मिठाईयों पर छूट
पेटीएम माॅल, होली के त्योहार को और अधिक मीठा बनाने के लिए सेल में आगरा का पेठा, राजस्थान का घेवर, चांदनी चौक का सोन हलवा समेत देश भर से मिठाईयों की विशेष डिलीवरी की पेशकश कर रहा है. यह इस त्यौहारी सीजन में आॅर्गानिक होली के कलर, पानी की बंदूकों और अन्य सामानों पर 70% से अधिक की छूट भी दे रहा है.

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles