OnePlus ने लॉन्‍च किया वन प्‍लस 9 प्रो, जानें 50 मेगापिक्‍सल कैमरा के साथ क्‍या हैं खूबियां

Hasselblad कैमरे के साथ OnePlus 9 सीरीज़.

वन प्‍लस 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) के कैमरा में ऑरेंज शटर बटन भी दिया गया है, जो ओरिजनल हैसलब्‍लेड कैमरा (Hasselblade Camera) में दिखाई देता है. इसके अलावा इस स्‍मार्टफोन में एक फ्री-फ्लो कैमरा भी दिया गया है, जिसका मैक्रोसेंसर 4 सेंटीमीटर नजदीक के ऑब्‍जेक्‍ट को क्‍लीयरली कैप्‍चर कर सकता है.

नई दिल्‍ली. चीन की इलेक्‍ट्रॉनिक मैन्‍युफैक्‍चरर वन प्‍लस ने वन प्‍लस 9 सीरीज की लॉन्चिंग (OnePlus 9 Series Launching in India) ईवेंट में सबसे पहले वन प्‍लस 9 प्रो (OnePlus 9 Pro) लॉन्‍च कर दिया है. इस स्‍मार्टफोन की सबसे बड़ी खूबी इसका धांसू कैमरा है. इसमें 50 मेगापिक्‍सल (50MP) का एक अल्‍ट्रा-वाइड कैमरा (Ultra-Wide Camera) दिया गया है. वहीं, इस स्‍मार्टफोन का मेन कैमरा 48 मेगापिक्‍सल का है. ये सोनी आईएमएक्‍स789 (Sony IMX789 Sensor) सेंसर है. ये सेंसर खास तौर पर वनप्‍लस सीरीज के लिए तैयार किया गया है.

वन प्‍लस 9 प्रो के कैमरा में ऑरेंज शटर बटन भी दिया गया है, जो ओरिजनल हैसलब्‍लेड कैमरा में दिखाई देता है. इसके अलावा इस स्‍मार्टफोन में एक फ्री-फ्लो कैमरा भी दिया गया है, जिसका मैक्रोसेंसर 4 सेंटीमीटर नजदीक के ऑब्‍जेक्‍ट को क्‍लीयरली कैप्‍चर कर सकता है. कंपनी का दावा है कि 50 मेगापिक्‍सल कैमरा के कारण जब आप अल्‍ट्रा-वाइड शॉट लेंगे तो भी किसी तरह का डिस्‍टॉर्शन नहीं होगा. इससे ली गई तस्‍वीरों में नैचुरल कलर्स होंगे. वनप्‍लस 9 प्रो के कैमरा में कलर एक्‍योरेसी पर सबसे ज्‍यादा ध्‍यान दिया गया है. इस स्‍मार्टफोन में कंपनी ने 3 रियर कैमरा दिए हैं.

ये भी पढ़ें- हैवेल्स ने लॉन्च किया देश का पहला एयर प्यूरीफायर टेक्नोलॉजी फैन, जानिए फीचर्स और प्राइस

दिया गया है ब्‍लैक एंड व्‍हाइट कैमरा भी, 8K में करें शूटकंपनी ने इसके साथ ही इसमें मोनोक्रोम फोटोज के लिए एक ब्‍लैक एंड व्‍हाइट कैमरा भी दिया है. साथ्‍ज्ञ ही इसमें 8 मेगापिक्‍सल का टेलिफोटो कैमरा भी दिया गया है. इसका फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्‍सल का है. फोन में हैसलब्‍लेड प्रो मोड भी दिया गया है. वनप्‍लस यूजर्स 12Bit Raw मोड में भी शूट कर सकते हैं. कंपनी ने बताया कि इस स्‍मार्टफोन में वीडियो कैपेबिलिटी को बेहतर किया गया है. ग्राहक इससे 8K रिजॉल्‍यूशन में वीडियो कैप्‍चर कर सकते हैं. साथ ही 4K रिजॉल्‍यूशन में स्‍लो-मोशन वीडियो भी शूट किए जा सकते हैं. यही नहीं इसमें लो-लाइट कंडिशंस में बेहतर क्‍वालिटी का वीडियो बनाने के लिए नाइटस्‍कैप वीडियो 2.0 भी दिया गया है.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,739FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles