Mi Fan Festival Sale 2021 live get 13 thousand discount on smartphone Smart TV at cheap price aaaq

Mi Fan Festival का आखिरी दिन 13 अप्रैल को है.

Mi Fan Festival 2021 सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन, लैपटॉप, ऑडियो डिवाइस और प्रोडक्ट्स पर 12,000 रुपये तक की छूट दी जाएगी. आइए जानते हैं किस प्रोडक्ट पर कितने की छूट.

शियोमी की Mi Fan Festival 2021 सेल आज (8 अप्रैल) से शुरू हो गई है. सेल 6 दिनों के लिए रखी गई है, जिसका आखिरी दिन 13 अप्रैल को है. सेल के लिए कंपनी ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर एक माइक्रो पेज बनाया है, जिससे सेल में मिलने वाले कुछ ऑफर्स का पता चल गया है. Xiaomi ने दावा किया है कि इस सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन, लैपटॉप, ऑडियो डिवाइस और प्रोडक्ट्स पर 12,000 रुपये तक की छूट दी जाएगी. साथ ही ICICI बैंक कार्ड, एक्सिस बैंक कार्ड और HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड पर भी बैंक ऑफर होंगे. ये ऑफर बोनांजा सेल डील सेक्शन के तहत उपलब्ध होंगे.

सेल पेज पर एक ‘जैकपॉट ऑफर्स’ का टाइटल दिया गया है, जिसके नीचे अलग-अलग तरह की डील मिलने की बात कही गई है. इसमें हर फ्लैश सेल, क्रेज़ी डील्स और पिक एंड चूज़ ऑफर दिया जाएगा.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ते में मिल रहा है भारत का पहला 7000mAh बैटरी वाला दमदार सैमसंग फोन, मिलेगी 8GB RAM)

अगर आप Mi Air Purifier 3 या किसी दूसरे स्मार्ट होम प्रोडक्ट को खरीदने की प्लानिंग कर कर रहे हैं तो ये सेल आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है. सेल में इस पर 4,499 रुपये तक की छूट मिलने की उम्मीद की जा रही है.Mi फैन फेस्टिवल के दौरान Mi नोटबुक होराइजन 14 लैपटॉप और Mi 10T प्रो स्मार्टफोन पर 13,000 रुपये की छूट मिलेगी. वहीं Redmi Note 9 फोन पर 8,000 रुपये और Xiaomi Mi TV 4A Horizon Edition पर 4,000 रुपये की छूट भी मिलेगी.

(ये भी पढ़ें- Jio, Airtel और Vi के बेहद सस्ते प्लान! 100 रुपये से कम कीमत में मिलेगा 6GB तक, जानें वैलिडिटी डिटेल)

1 रुपये की फ्लैश सेल
हर दिन शाम 4 बजे ग्राहकों के लिए 1 रुपये की फ्लैश सेल शुरू होगी, जिसमें ग्राहकों को 1 रुपये में एक्सक्लूसिव डील मिलेगी. वहीं पिक एंड चूस में ग्राहक शाम 8 बजे से 12 बजे तक हर कंपनी के ढेरों प्रोडक्ट्स पर एक्सट्रा छूट पा सकते हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles