Maidaan के निर्देशक अमित शर्मा कोरोना से हुए ठीक, जल्द शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

(फोटो साभारः Instagram/iamitrsharma)

फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) के डायरेक्टर अमित शर्मा (Amit Sharma) के कोरोना संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा था. अब वह कोरोना से ठीक होकर लौट आए हैं. सुनने में आया है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.

नई दिल्लीः अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘मैदान’ (Maidaan) के निर्देशक अमित शर्मा (Amit Sharma) इस महीने की शुरुआत में कोरोना (COVID-19) से संक्रमित पाए गए थे. शर्मा ने घर पर खुद को क्वारंटीन कर लिया था और सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे थे. बेशक, उनके लिए यह आसान दौर नहीं था. हाल में लक्षण और बिना लक्षण के कोरोना मामलों में बढ़ोतरी देखी गई थी. हाल में कोरोना (COVID-19) में आई तेजी ने सभी को डरा दिया था.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अब शर्मा की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वह फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ मिलकर जल्द ही फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. हालांकि, बोनी ने काफी कुछ व्यवस्थित कर लिया है. वह शर्मा के बीमार पड़ने के बाद से चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं. एक सूत्र का कहना है, ‘अमित की हाल में कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वह बहुत राहत महसूस कर रहे हैं और बेसब्री से सेट पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं.’

(फोटो साभारः Film Poster @Maidaan @RRR)

अजय देवगन ने ‘मैदान’ में महान फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका निभाई है. फिल्म में प्रियामणि और गजराज राव भी अहम रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म 15 अक्टूबर, 2021 को रिलीज होनी है, जिसकी राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ के साथ भिड़ंत होगी. बॉक्स ऑफिस में एक बड़ा टकराव तय है. राजमौली ने ‘आरआरआर’ की रिलीज की तारीख 15 अक्टूबर तय करने से पहले देवगन से बात नहीं की थी और बोनी से बात करने से पहले ही फिल्म की रिलीज डेट तय कर दी थी. जबकि बोनी ने पहले ही 15 अक्टूबर की तारीख को अपनी फिल्म के रिलीज के लिए फिक्स कर दिया था.एसएस राजामौली कि फिल्म दशहरे के मौके पर 13 अक्टूबर 2021 के दिन रिलीज हो रही है. अजय देवगन की फिल्म मैदान भी इसी मौके पर ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रिपोर्ट की माने तो एसएस राजामौली ने बिना अजय देवगन से बात किए फिल्म आरआरआर की रिलीज डेट का ऐलान किया था.

आज सुबह, अजय गलत कारणों से चर्चा में थे जब एक वायरल वीडियो से कयास लगाए जाने लगे कि वह दिल्ली के एरोसिटी में एक विवाद में पड़ गए हैं. एक्टर ने साफतौर पर कहा कि यह उनका हमशक्ल है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles