kkr cricketer sheldon jackson aunty died of covid 19 tweets about this

शेल्डन जैक्सन ने कुछ वक्त पहले अपनी आंटी के लिए आईसीयू का इंतजाम करने को ट्वीट भी किया था. (Pic-Instagram)

शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले अपनी बीमारी आंटी के लिए भावनगर में आईसीयू की व्यवस्था करने के लिए मदद मांगी थी. जैक्सन ने कहा कि जब उन्हें मौजूदा सीजन में केकेआर के लिए चुना गया तो वह सबसे ज्यादा खुश थीं, इसलिए वह टीम के साथ बने रहेंगे.

अहमदाबाद. घरेलू क्रिकेट के शीर्ष खिलाड़ियों में शुमार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) का प्रतिनिधित्व कर रहे शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) के परिवार की सदस्य (आंटी) का कोविड-19 के कारण सोमवार को निधन हो गया. यह 34 वर्षीय बल्लेबाज लंबे समय तक सौराष्ट्र की तरफ से खेलता रहा लेकिन पिछले सत्र में वह पुडुच्चेरी की टीम से जुड़ गए थे. जैक्सन ने ट्वीट किया, ‘आज शाम मेरी आंटी का निधन हो गया. जब मुझे इस सत्र में केकेआर के लिए चुना गया तो वह सबसे अधिक खुश थीं, इसलिए मैं टीम के साथ बना रहूंगा. मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में हमारी मदद की और उन्हें बचाने की कोशिश की. ईश्वर सबका साथ दे. आंटी की आत्मा को शांति मिले.’

34 साल के जैक्सन ने कुछ दिन पहले अपनी बीमारी आंटी के लिए भावनगर में आईसीयू की व्यवस्था करने के लिए मदद मांगी थी. उन्होंने ट्विटर पर भावनगर के डीएम तक को टैग करते हुए ट्वीट किया था. बाद में उन्होंने बीसीसीआई सचिव जय शाह को धन्यवाद दिया था कि उनके हस्तक्षेप से आंटी को मेडिकल मदद मिल सकी.इसे भी पढ़ें, दिल्ली में होने वाले 4 मैच के आयोजन पर खतरा, चुनिंदा वेन्यू पर हो सकते हैं मैच शेल्डन जैक्सन ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में कोई मैच नहीं खेला है. वह पिछली बार इस लीग में 2017 में खेले थे, तब उन्होंने 4 मैचों में कुल 38 रन बनाए थे. उन्होंने अब तक 76 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं और कुल 5634 रन बनाए हैं जिसमें 19 शतक और 27 अर्धशतक शामिल हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles