Kapil Sharma ने किया बेटे का नामकरण, ट्विटर पर नीति मोहन को जवाब देते हुए बताया नाम

रविवार को उन्होंने नवजात शिशु के नाम का खुलासा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. (Instagram @kapilsharma)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आखिरकार रविवार को अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है. रविवार को उन्होंने नवजात शिशु के नाम का खुलासा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने नीती मोहन के एक ट्वीट के जवाब में अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया.

मुंबई. अपने कॉमेडी शो के जरिए घर-घर में लोगों को गुदगुदाने वाले कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फैंस के बीच बहुत पॉपुलर हैं. वे इसी साल दूसरी बार पिता बने हैं. एक फरवरी को उनकी बीवी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने एक बेटे को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर यह खबर शेयर करते ही लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं दी थीं. इसके बाद कपिल ने ट्वीट कर अपने सभी फैंस और फ्रेंड को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया था, लेकिन अब तक उनके बेटे का नाम सामने नहीं आया था.

कपिल शर्मा ने आखिरकार रविवार को अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है. रविवार को उन्होंने नवजात शिशु के नाम का खुलासा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने सिंगर नीती मोहन के एक ट्वीट के जवाब में बताया कि, ‘हमने अपने बेटे का नाम त्रिशान रखा है.’

कपिल ने 2 अप्रैल को अपना बर्थडे मनाया था. द कपिल शर्मा शो के होस्ट ने रविवार को ट्विटर पर अपने दोस्तों और सहयोगियों के प्रश्नों का जवाब दिया. उन्हें बर्थडे विश करने वालों में नीति मोहन भी थीं, जिन्होंने लिखा, ‘हैपी बर्थडे डियरेस्ट @KapilSharmaK9. आपको और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार. अब तो बेबी बॉय का नाम बटा दो.’ कपिल ने ट्विटर पर दिए अपने जवाब में कहा, ‘धन्यवाद नीति. आशा है कि आप ठीक से अपनी देखभाल कर रही हो. हमने अपने बेटे का नाम त्रिशान रखा है.’

कपिल शर्मा का ट्वीट.

कपिल और गिन्नी का विवाह दिसंबर साल 2018 में हुआ था. इसके बाद 10 दिसंबर 2019 वे एक बेटी के पिता बने थे. कपल ने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा रखा है. इसके बाद लॉकडाउन के दौर में गिन्नी की प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगीं, लेकिन कपिल शर्मा ने इस बारे में कुछ नहीं बताया. इस साल जब उनके शो के ऑफ एयर होने की चर्चा शुरू हुई तो उन्होंने कहा था कि वे कुछ दिनों का ब्रेक लेकर बीवी और फैमिली के साथ वक्त बिताने जा रहे हैं. उन्होंने इसका कारण यह बताया कि वे अपने पहले बच्चे के समय गिन्नी को समय नहीं दे पाए थे.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles