ipl-2021 Stephen Fleming said that chennai super kings Made Some Changes Around Attitude

चेन्‍नई सुपर किंग्‍स आईपीएल के इस सीजन शानदार फॉर्म में नजर आ रही है (PIC: PTI)

स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि यूएई में खेला गया पिछला आईपीएल हमारे लिये काफी कड़ा रहा. हमने काफी मैच गंवाये. कई चीजें हमारे खिलाफ गयी और तब हम कुछ खास नहीं कर पाये.

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने कहा कि रवैये में बदलाव के कारण पिछले साल आईपीएल (IPL) में लचर प्रदर्शन करने वाली उनकी टीम का भाग्य बदला. सीएसके की टीम इस साल बेहतरीन फॉर्म में है और उसने अब तक छह मैचों में से पांच में जीत दर्ज की है. वह अंकतालिका में शीर्ष पर है. उसने आईपीएल के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर अपनी लगातार पांचवीं जीत दर्ज की. फ्लेमिंग ने कहा कि यूएई में खेला गया पिछला आईपीएल हमारे लिये काफी कड़ा रहा. हमने काफी मैच गंवाये. कई चीजें हमारे खिलाफ गयी और तब हम कुछ खास नहीं कर पाये. उन्होंने कहा कि हम जो कर रहे थे उसके प्रति हमने अपने रवैये में कुछ बदलाव किये और इसके बाद हम सुनिश्चित थे कि इस वर्ष आईपीएल में हम किस शैली की क्रिकेट खेलेंगे. फ्लेमिंग ने कहा कि हमें तेजतर्रार खेल खेलने की जरूरत है. यदि हम चेन्नई में नहीं खेल रहे हैं तो हमें अपने खेल में परिस्थिति के अनुरूप ढालने की आवश्यकता है और हम ऐसा प्रयास कर रहे हैं. फिट खिलाड़ियों पर दे रहे थे ध्‍यान न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि पिछले सत्र में उनकी फ्रेंचाइजी को कुछ सबक मिले. तब टीम आईपीएल इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह नहीं बना पायी थी. फ्लेमिंग ने कहा कि जब खेल नहीं हो रहा था तब हम ऐसे खिलाड़ियों पर ध्यान दे रहे थे जो फिट हो और चेन्नई ही नहीं विदेश जैसी परिस्थितियों में भी अपनी भूमिका निभा सकें. रवैया भी बदल गया है.यह भी पढ़ें: Happy Birthday Nehra: वर्ल्ड कप जीतने के बाद भी 5 साल टीम से बाहर रहे थे नेहरा, ऐसे हुई थी वापसी एमएस धोनी के माता- पिता ने सप्‍ताहभर में कोरोना को हराया, अस्‍पताल से मिली छुट्टी
फ्लेमिंग ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की प्रशंसा की, जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में चोटिल होने के बाद आईपीएल में वापसी की. उन्होंने कहा कि हमारे पास नेतृत्व समूह नहीं है. वह टीम के प्रमुख सदस्य हैं. वह निसंदेह अपने कौशल के चरम पर पहुंचने के करीब हैं. वह अब भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles