ipl-2021 David Warner brother Steve slams sunrisers hyderabad

परिवार के साथ डेविड वॉर्नर (फोटो क्रेडिट: इंस्‍टाग्राम)

सनराइजर्स हैदराबाद (sunrisers hyderabad) ने पहले डेविड वॉर्नर (david warner) को कप्‍तानी से हटाया, फिर उन्‍हें राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ प्‍लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया.

नई दिल्‍ली. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) पर आईपीएल (IPL 2021) के इस सीजन से जल्‍द ही बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. टीम को जीत की पटरी पर लाने के लिए फ्रेंचाइजी ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ टूर्नामेंट के 28वें मैच से पहले कप्‍तान को ही बदल दिया. फ्रेंचाइजी ने डेविड वॉर्नर (David Warner) से कप्‍तानी लेकर केन विलियमसन को सौंप दी. इसके बाद वॉर्नर को राजस्‍थान के खिलाफ हैदराबाद की प्‍लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया. वॉर्नर मैच के दौरान पानी के साथ बाउंड्री लाइन पर ही बैठे नजर आए. वॉर्नर को टीम से बाहर किए जाने के बाद उनके भाई स्‍टीव वॉर्नर ने फ्रेंचाइजी को जमकर लताड़ा और टीम की कमी को बताया. स्‍टीव वॉर्नर ने हैदराबाद को अपने एक पोस्‍ट में टैग करते वॉर्नर के 2014 से अभी तक के आईपीएल आंकड़ो को शेयर किया. उन्‍होंने इस तरफ ध्‍यान खींचा कि टीम के ओपनर्स मुद्दा नहीं हैं. पिछले साल यूएई में खेले आईपीएल में भी हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर ही मुद्दा थे और इस साल भी कुछ नहीं बदला. वॉर्नर के भाई के अनुसार हैदराबाद के मिडिल ऑर्डर को रन बनाने की जरूरत है, न कि सलामी बल्‍लेबाजों को. सनराइजर्स हैदराबाद पर आईपीएल के इस सीजन से जल्‍द ही बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. टीम को जीत की पटरी पर लाने के लिए फ्रेंचाइजी ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ टूर्नामेंट के 28वें मैच से पहले कप्‍तान को ही बदल दिया. फ्रेंचाइजी ने डेविड वॉर्नर से कप्‍तानी लेकर केन विलियमसन को सौंप दी. इसके बाद वॉर्नर को राजस्‍थान के खिलाफ हैदराबाद की प्‍लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया गया. वॉर्नर मैच के दौरान पानी के साथ बाउंड्री लाइन पर ही बैठे नजर आए. वॉर्नर को टीम से बाहर किए जाने के बाद उनके भाई स्‍टीव वॉर्नर ने फ्रेंचाइजी को जमकर लताड़ा और टीम की कमी को बताया.  स्‍टीव वॉर्नर ने हैदराबाद को अपने एक पोस्‍ट में टैग करते वॉर्नर के 2014 से अभी तक के आईपीएल आंकड़ो को शेयर किया. उन्‍होंने इस तरफ ध्‍यान खींचा कि टीम के ओपनर्स मुद्दा नहीं हैं. पिछले साल यूएई में खेले आईपीएल में भी हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर ही मुद्दा थे और इस साल भी कुछ नहीं बदला. वॉर्नर के भाई के अनुसार हैदराबाद के मिडिल ऑर्डर को रन बनाने की जरूरत है, न कि सलामी बल्‍लेबाजों को.  मजबूत मिडिल ऑर्डर करें तैयार  उन्‍होंने पोस्‍ट शेयर करते हुए कहा कि एक व्‍यक्ति, जिसने इतने सालों से टीम को संभला, ओपनिंग आपकी परेशानी का कारण नहीं है. कैसा होगा कि आप एक शानदार मिडिल ऑर्डर तैयार करें, जो कुछ रन बना सके.  आईपीएल के इस सीजन में वॉर्नर की कप्‍तानी में हैदराबाद ने खेले 6 मैचों में से सिर्फ एक में ही जीत दर्ज की. हालांकि केन विलियमसन की कप्‍तानी भी हैदराबाद को राजस्‍थान पर जीत नहीं दिला पाई. इस समय यह टीम 7 मैचों में से एक जीत के साथ पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है.यह भी पढ़ें : IPL 2021: टेबल में नंबर-1 पर पहुंचने के बाद ऋषभ पंत का बड़ा बयान- टीम में होगा बदलाव IPL 2021 Points Table: दिल्‍ली कैपिटल्‍स की जीत से चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को हुआ नुकसान, जानें बाकी टीमों का हाल मजबूत मिडिल ऑर्डर करें तैयार
उन्‍होंने पोस्‍ट शेयर करते हुए कहा कि एक व्‍यक्ति, जिसने इतने सालों से टीम को संभला, ओपनिंग आपकी परेशानी का कारण नहीं है. कैसा होगा कि आप एक शानदार मिडिल ऑर्डर तैयार करें, जो कुछ रन बना सके. आईपीएल के इस सीजन में वॉर्नर की कप्‍तानी में हैदराबाद ने खेले 6 मैचों में से सिर्फ एक में ही जीत दर्ज की. हालांकि केन विलियमसन की कप्‍तानी भी हैदराबाद को राजस्‍थान पर जीत नहीं दिला पाई. इस समय यह टीम 7 मैचों में से एक जीत के साथ पॉइंट टेबल में सबसे निचले पायदान पर है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,765FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles