IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई पेसर बोले- घर का सफर की करने की बजाय बायो-बबल में रहना सुरक्षित

IPL 2021: नाथन कूल्टर नाइल ने बायो बबल को सेफ बताया (Nathan Coulter Nile/Instagram)

IPL 2021: नाथन कूल्टर नाइल ने कहा, ‘‘मैंने कुछ दिन पहले जैम्प्स से बात की और उसे घर जाने के बारे में बहुत दमदार बहस की. लेकिन मुझे लगता हे कि मेरे लिए इस समय घर लौटने के बजाय बबल में रहना ज्यादा सुरक्षित है.’’

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल (Nathan Coulter-Nile) अपने कुछ साथी खिलाड़ियों के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) को बीच में छोड़कर जाने के फैसले को समझते हैं, लेकिन उन्हें लगता है वह मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बायो-बबल में ज्यादा सुरक्षित हैं क्योंकि भारत कोविड-19 संक्रमण (Covid-19 ) की दूसरी लहर से जूझ रहा है.

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय (Andrew Tye) कोविड-19 मामलों के बढ़ने के कारण अपने देश में प्रवेश निषेध होने की आशंका से पर्थ रवाना हो गए हैं. इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के केन रिचर्डसन (Kane Richardson) और एडम जाम्पा (Adam Zampa) ने भी व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए हटने का फैसला किया.

IPL 2021 Points Table: छठे नंबर पर पहुंचा PBKS, जानें ऑरेंज और पर्पल कैप का हाल

हालांकि कूल्टर नाइल को जब इन तीनों के जाने के बारे में पता चला तो वह काफी हैरान हो गए. उनका मुंबई इंडिंयस के साथ पांच करोड़ रुपये का करार है. उन्होंने ‘क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू’ से कहा कहा, ‘‘हर किसी की इस पर अपनी राय है और उनके लिए अलग तरह के हालात हैं. ’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे एंड्रयू के घर जाने के फैसले से हैरानी हुई, फिर जैम्प्स और रिचो भी, लेकिन जब आप उनके बारे में बात करते तो आप निश्चित रूप से समझते हो कि वे कहां से आ रहे हैं. ’’नाथन कूल्टर नाइल ने कहा, ‘‘मैंने कुछ दिन पहले जैम्प्स से बात की और उसे घर जाने के बारे में बहुत दमदार बहस की. लेकिन मुझे लगता हे कि मेरे लिए इस समय घर लौटने के बजाय बबल में रहना ज्यादा सुरक्षित है.’’ शीर्ष ऑस्ट्रेलियाई स्टार डेविड वॉर्नर, ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस और स्टीव स्मिथ आईपीएल का हिस्सा हैं.

IPL 2021: एंड्रयू टाय बोले- लोगों को अस्पताल नहीं मिल रहे, तब फ्रेंचाइजी इतने पैसे कैसे खर्च कर रहीं

भारत से निकलना दिन प्रतिदिन मुश्किल होता जा रहा है जिसमें से कुछ देशों जैसे ब्रिटेन और न्यूजीलैंड ने भारत से आने वालों पर यात्रा प्रतिबंध लगा दिया है और आस्ट्रेलिया भी इस पर विचार कर रहा है. उन्होंने कहा, ‘‘मैं इंतजार करूगा और देखूंगा कि क्या होता है. अगर हमें घर जाना है तो हमें पहले दुबई में दो हफ्ते तक पृथकवास में रहना होगा जिसके बाद हम घर रवाना हो सकते हैं, लेकिन मुझे भरोसा है कि यह सब सही हो जाएगा.’’





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,756FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles