Instagram down again users took twitter to share memes and hilarious joke about outage and surge in twitter aaaq

ट्विटर पर लोगों ने मीम शेयर किए कि कैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम के क्रैश होने पर लोग ट्विटर की तरफ भागते हैं और इसकी डिमांड बढ़ जाती है. आप भी देखें लोगों के शेयर किए गए मज़ेदार मीम्स…

ट्विटर पर लोगों ने मीम शेयर किए कि कैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम के क्रैश होने पर लोग ट्विटर की तरफ भागते हैं और इसकी डिमांड बढ़ जाती है. आप भी देखें लोगों के शेयर किए गए मज़ेदार मीम्स…

क्या इंस्टाग्राम (Instagram Down) डाउन है? अगर आपका इंस्टाग्राम स्लो चल रहा है, या फिर लोडिंग होने में दिक्कत आ रहा है और इस वजह आप बार-बार अपना इंटरनेट कनेक्शन (internet connection) चेक कर रहे हैं तो जी हां ऐसा हो सकता है कि आपका इंस्टाग्राम डाउन हो. फोटो शेयरिंग ऐप पर कई बार ‘Something went wrong’ या ‘We are working on it’ का मैसेज पॉप-अप होता है. फेसबुक इंक के सोशल  मीडिया प्लैटफॉर्म वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम पिछले हफ्ते ग्लोबली डाउन हो गया था.

कई यूज़र्स ने इसकी शिकायत करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया , और बताया कि वह वॉट्सऐप पर न ही मैसेज भेज पा रहे हैं और न ही रिसीव कर पा रहे हैं. वहीं कुछ यूज़र्स ने ये भी बताया कि वह इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो अपलोड नहीं कर पा रहे हैं.

(ये भी पढ़ें- Realme के बेहतरीन 5G स्मार्टफोन को बेहद सस्ते में खरीदने का मौका, मिलेगा 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले)

कुछ यूज़र्स ने फेसबुक में आनी वाली दिक्कत के बारे में भी बताया. ये बात अभी भी साफ नहीं कि ये सर्विस किस वजह से डाउन हुई है. दुनिया भर के सभी यूज़र्स ने जिसमें भारत भी शामिल है, ट्विटर के ज़रिए सर्विस डाउन होने की बात कही बताई.

इतने बड़े आउटेज के ठीक 10 दिन के बाद कल रात #InstagramDown क्रैश को फिर पाया गया. DownDetector के मुताबिक करीब शाम 7 बजे सर्विस डाउन होना शुरू हुई और फिर दुनिया भर के यूज़र इससे प्रभावित हुए.

(ये भी पढ़ें- गर्मी ने दी दस्तक! सिर्फ 5 से 6 हज़ार रुपये की रेंज में खरीदें ये दमदार कूलर, मिलेगी 34 लीटर स्टोरेज कैपेसिटी)

ट्विटर पर लोगों ने मीम शेयर किए  कि कैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम के क्रैश होने पर लोग ट्विटर की तरफ भागते हैं और इसकी डिमांड बढ़ जाती है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles