india-vs-england Rohit Sharma shows middle finger to Rishabh Pant

कोविड टेस्‍ट के दौरान (फोटो क्रेडिट वीडियो: स्‍क्रीनशॉट)

रोहित शर्मा (Rohit Sharma ) जब कोविड टेस्‍ट करवा रहे थे तो उस समय ऋषभ पंत ने उनके साथ मजाक करने का फैसला किया और वीडियो रिकॉर्ड करने लगे

नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खिलाड़ी बायो बबल में रह रहे हैं और इस वजह से खिलाड़ियों के बीच बॉन्डिंग भी काफी मजबूत हो गई है. जिसकी झलक मैदान पर और मैदान के बाहर कई बाहर देखने को भी मिली. इस खतरनाक महामारी के बीच सुरक्षित माहौल में मैच का आयोजन करवाने के लिए खिलाड़ियों को अक्‍सर कोविड-19 टेस्‍ट कराना होता है. जिससे खिलाड़ी अब थोड़े परेशान हो गए हैं और इसकी झलक उस समय देखने को मिली, जब रोहित शर्मा ने ऋषभ पंत को मजाक – मजाक में अश्‍लील इशारा कर दिया.
दरअसल इंग्‍लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच से पहले दोनों टीमों के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्‍ट हुआ. इस दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के मजे लेने का फैसला किया और वीडियो रिकॉर्डिंग चालू करके दर्द में नजर आ रहे भारतीय सलामी बल्‍लेबाज से पूछा कि कैसे हो भैया. जिसका जवाब देते हुए रोहित ने पंत को बीच की उंगली दिखा दी. पंत ने इस वीडियो को अपने इंस्‍टा स्‍टोरी पर शेयर किया था, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें : मंदिरों की दुर्दशा देखकर दुखी वीरेंद्र सहवाग, भक्‍तों को जिम्‍मेदारी देने की उठाई मांग

विराट कोहली डालते हैं अंपायरों पर दबाव, व्यवहार अपमानजनक, पूर्व क्रिकेटर का बड़ा आरोप

भारत ने इंग्‍लैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच 66 रन के अंतर से जीता था. इस दौरान बल्‍लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा मार्क वुड की गेंद पर चोटिल भी हो गए थे. जिसके बाद वह दूसरी पारी में मैदान पर नजर नहीं आए थे और माना जा रहा है कि वह दूसरे वनडे मैच से बाहर हो सकते हैं. रोहित के अलावा पहले वनडे में फील्डिंग के दौरान श्रेयस अय्यर भी चोटिल हो गए थे. उनके कंधे में चोट आई थी, जिसके बाद वह इंग्‍लैंड के खिलाफ आखिरी के दोनों वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles