india-vs-england-dream-11-team-prediction captian-vice-captan-wicket-keeper-batsman-bowlers-all-rounder

भारत और इंग्‍लैंड के बीच शनिवार को पांचवां टी20 मैच खेला जाएगा

Dream 11 Team Prediction India vs England 5th T20 Ahmedabad: भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें टी20 मुकाबले में किस खिलाड़ी पर लगाया जाए दांव और कौन है असली मैच विनर? यहां पढ़ें दोनों टीमों की ताकत और कमजोरी.

नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) शनिवार को ऑयन मॉर्गन की इंग्लिश टीम के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज का पांचवा और निर्णायक मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेगी. टीम इंडिया ने चौथा मैच 8 रन के अंतर से जीतकर सीरीज को 2-2 से बराबर कर दिया था और अब दोनों ही टीमों की कोशिश आखिरी मैच में जीत हासिल करके सीरीज पर कब्‍जा जमाने की है.

राहुल का फॉर्म चिंता का विषय
शीर्ष क्रम में केएल राहुल की फार्म भारत के लिये चिंता का विषय है. उन्होंने पहले तीन मैचों में एक, शून्य और शून्य का स्कोर बनाया और चौथे मैच में भी 14 रन से आगे नहीं बढ़ पाये थे. कोहली इस बात से संतुष्ट होंगे कि भारत ने अच्छा स्कोर बनाया और रात में ओस के असर के बावजूद उसका बचाव करने में सफल रहा. यह सीरीज में पहला अवसर था जब पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीत दर्ज की.

इंग्लैंड भी जोस बटलर और विश्व के नंबर एक बल्लेबाज डेविड मलान के प्रदर्शन में निरंतरता की उम्मीद कर रहा होगा.यह भी पढ़ें: 

Ind vs Eng: क्‍या इंग्‍लैंड के खिलाफ 5वें टी20 मैच के लिए फिट नहीं हैं विराट कोहली?

हार्दिक पंड्या को कम बैटिंग देकर केकेआर जैसी गलती तो नहीं कर रही टीम इंडिया?

तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड ने प्रभाव छोड़ा लेकिन उन्हें क्रिस जोर्डन से पर्याप्त सहयोग नहीं मिला जिन्होंने चौथे टी20 में सर्वाधिक रन लुटाये. लेकिन क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में बादशाहत की जंग में इंग्लैंड की निगाहें सीरीज जीतकर विश्व कप के लिये अपनी तैयारियों को मूर्तरूप देना है.

ड्रीम 11: विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, जेसन रॉय, जॉस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, केएल राहुल, बेन स्‍टोक्‍स, हार्दिक पंड्या, टी नटराजन, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles