ind vs eng 3rd odi rishabh pant special shot hit six by single hand

ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे में एक हाथ से छक्का जड़ा (AP)

ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे में रविवार को एक हाथ से बेहतरीन शॉट लगाया और शानदार छक्का जड़ा. इंग्लैंड टीम के कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) भी विकेट के पीछे खड़े होकर इस शॉट को देखते रहे.

पुणे. भारतीय स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अलग-अलग स्पेशल शॉट लगाकर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे में रविवार को एक हाथ से छक्का जड़ा जिसके बाद तो सोशल मीडिया पर उनके ही चर्चे होने लगे. इंग्लैंड टीम के कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) भी विकेट के पीछे खड़े होकर इस शॉट को देखते ही रह गए.

विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ने पारी के 27वें ओवर में लियाम लिविंगस्टोन को निशाना बनाया. उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद पर एक हाथ से शानदार छक्का जड़ा. शॉट को देखकर लिविंगस्टोन के पास तो मुस्कुराने के अलावा कोई विकल्प नहीं था लेकिन बटलर विकेट के पीछे खड़े होकर उन्हें देखते रहे. इस ओवर की अगली ही गेंद पर पंत ने एक्स्ट्रा कवर दिशा में बेहतरीन चौका जड़ा और अपना निजी स्कोर 42 रन पहुंचा दिया.

इसे भी पढ़ें, पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ में की मिताली की तारीफ, क्रिकेटर बोलीं शुक्रिया

फिर पारी के 31वें ओवर में आदिल राशिद पर पंत ने छक्का लगाया और अपना अर्धशतक पूरा किया. पंत अपने वनडे करियर का 18वां मैच खेल रहे हैं और उन्होंने तीसरा अर्धशतक लगाया. इस पर डगआउट में खड़े होकर खिलाड़ियों ने उनके लिए तालियां बजाईं. हार्दिक पंड्या ने भी उन्हें बधाई दी जो उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे थे.यहां क्लिक कर देखें, ऋषभ पंत का स्पेशल शॉट

23 साल के पंत ने इस मैच में 62 गेंदों पर 78 रन बनाए, उनकी पारी में 5 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. पंत को सैम कुरेन ने पारी के 36वें ओवर की अंतिम गेंद पर शिकार बनाया और विकेट के पीछे बटलर ने उन्हें लपक लिया. वह भारत के 5वें विकेट के तौर पर 256 के स्कोर पर आउट हुए. पंत का यह उनके वनडे करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर है. उन्होंने ऑलराउंडर हार्दिक  पंड्या के साथ 99 रनों की साझेदारी भी की.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles