IND vs ENG: बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए विराट कोहली, देखें PICS

विराट कोहली 11 जनवरी को पिता बने. विराट-अनुष्का ने अपनी बेटी को वामिका नाम दिया है. (Anushka Sharma/Instaram)

IND vs ENG: विराट और टीम इंडिया 21 मार्च (रविवार) दोपहर को पुणे के लिए अहमदाबाद से रवाना हुई है. इस दौरान अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विराट कोहली के साथ अनुष्का और वामिका नजर आए.

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज (India vs England) के लिए पुणे पहुंच गई है, जिसका पहला मुकाबला मंगलवार (23 मार्च) को खेला जाएगा. अहमदाबाद के बाद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और बेटी वामिका (Vamika) विराट कोहली के साथ अगले वेन्यू यानी पुणे भी गई हैं. सोशल मीडिया पर अहमदाबाद एयरपोर्ट से विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ-साथ अनुष्का शर्मा और वामिका की तस्वीर भी वायरल हो रही है. विराट और अनुष्का अभी तक अपनी बेटी को सामने नहीं लाए हैं. ऐसे में फैन्स वामिका को देखने के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हैं.

विराट और टीम इंडिया 21 मार्च (रविवार) दोपहर को पुणे के लिए अहमदाबाद से रवाना हुई है. इस दौरान अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विराट कोहली के साथ अनुष्का और वामिका नजर आए. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वामिका को अनुष्का ने गोद में उठाया हुआ है. वहीं, विराट कोहली सामान को लिए हुए हैं. इंग्लैंड के भारत दौरे की यह अंतिम सीरीज होगी। चेन्नई और अहमदाबाद में खेली गई चार टेस्ट मैचों की सीरीज 3-1 से अपने नाम करने के बाद भारत ने शनिवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 सीरीज 3-2 से जीती.

IND vs ENG: विराट कोहली के एक फैसले से कई बड़े खिलाड़ियों पर खतरा, 7 महीने बाद टी20 वर्ल्ड कप

कप्तान विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम शाम चार बजकर 45 मिनट पर अहमदाबाद से चार्टर्ड फ्लाइट से पुणे पंहुची. तीन वनडे मैच दर्शकों के बिना 23, 26 और 28 मार्च को एमसीए स्टेडियम में खेले जाएंगे. कोहली के अलावा भारतीय टीम में रोहित शर्मा, शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत और भुवनेश्वर कुमार शामिल हैं.

बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सभी खिलाड़ियों को पूरी सीरीज के दौरान अपने परिवार को साथ रखने की इजाजत दे दी है. अनुष्का शर्मा ने टेस्ट सीरीज के दौरान अहमदाबाद में विराट कोहली को ज्वॉइन किया था. तब से अहमदाबाद में पिछले महीने दो टेस्ट और पांच टी20 खेले जा चुके हैं. हालांकि, अनुष्का और वामिका टीम इंडिया को चीयर करने के लिए स्टेडियम में कभी नहीं आए. इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज ऑयन मार्गन की कप्तानी वाली टीम के सामने भारतीय टीम की चुनौती होगी.

TOP 10 Sports News: इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज जीती, भारतीय महिला टीम वनडे के बाद टी20 सीरीज भी हारी

विराट कोहली कप्तानी संभालेंगे और रोहित शर्मा उपकप्तान होंगे. वनडे लाइन अप में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं. सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पंड्या और प्रसिद्ध कृष्णा को पहली बार वनडे टीम में शामिल किया गया है. वहीं, संजू सैमसन, मनीष पांडे और नवदीप सैनी को ड्रॉप किया गया है. वहीं, दूसरी तरफ इंग्लैंड की टीम जोफ्रा आर्चर और जो रूट के बिना खेलेगी. आर्चर की कोहनी में चोट लगी है और जो रूट की गैरमौजूदगी का कारण अभी पता नहीं है. रूट टी20 टीम का हिस्सा नहीं थे. ऐसे में वह टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles