Ind vs Eng: क्‍या इंग्‍लैंड के खिलाफ 5वें टी20 मैच के लिए फिट नहीं हैं विराट कोहली?

विराट कोहली ने कहा था कि वह जल्‍दी ठीक हो जाएंगे (PIC:AP)

इंग्‍लैंड के खिलाफ चौथे टी20 मैच के दौरान भारतीय कप्‍तान विराट कोहली कुछ समय के लिए मैदान से बाहर चले गए थे. दरअसल फील्डिंग के दौरान उन्‍होंने गलत तरीके से गेंद फेंका था

नई दिल्‍ली. भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 2-2 से बराबरी पर है. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) ने चौथा टी20 मैच जीतकर सीरीज में बराबरी कर ली थी. भारत ने इंग्‍लैंड को जीत के लिए 185 रनों का लक्ष्‍य दिया था, जवाब में इंग्‍लैंड की टीम निर्धारित ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 177 रन ही बना सकी और भारत ने 8 रनों के अंतर से मुकाबला अपने नाम कर लिया.
दोनों टीमों की नजर अब पांचवें और निर्णायक मैच में जीत हासिल करने पर है. मगर पांचवें मैच से पहले भारतीय कप्‍तान विराट कोहली की फिटनेस पर सवाल उठने लगे हैं. दरअसल चौथे मैच के दौरान कोहली कुछ समय के लिए मैदान से बाहर चले गए थे.

कोहली ने दिए थे संकेत 

जिसके बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्‍या निर्णायक मैच के लिए कोहली पूरी तरह से फिट हैं. हालांकि कोहली ने संकेत दिए थे कि वह फिट होंगे और आखिरी मैच में टीम की कप्‍तानी करेंगे. कोहली ने कहा था कि चौथे मैच में फील्डिंग के दौरान मैं गेंद के लिए भागा.यह भी पढ़ें : 

India vs England Match Preview: निर्णायक मुकाबले में होगी बादशाहत की जंग, भारत-इंग्लैंड की नजरें सीरीज जीत पर

हार्दिक पंड्या को कम बैटिंग देकर केकेआर जैसी गलती तो नहीं कर रही टीम इंडिया?
मैंने डाइव लगाई और इसे फेंक दिया. मैं सही पोजीशन में नहीं था. मैं मैदान से बाहर चला गया था, इससे पहले मैं इनर रिंग में फील्डिंग कर रहा था. तापमान गिरने से आपका शरीर सख्‍त हो जाता है. इसीलिए मैं इसे एक झटके या चोट नहीं बनाना चाहता था. कोहली ने कहा कि यह ज्‍यादा गंभीर नहीं है. मुझे शनिवार के दिन तक ठीक होना होगा, मैच शाम को है. इसीलिए एक स्‍मार्ट फैसला लिया.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles