HBD: 33 के हुए बॉलीवुड के ‘रंगबाज’, बचपन में हुमा कुरैशी के कपड़े पहन शादियों में जाते थे साकिब सलीम

साकिब सलीम ने साल 2011 में ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगी’ फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था. (Photo: Instagram)

बॉलीवुड के ‘रंगबाज’ साकिब सलीम (Saqib Saleem) आज 33 साल के हो गए. ‘रंगबाज (Rangbaaz)’ और ‘रेस 3’ फेम साकिब सलीम का आज जन्मदिन है. जी5 की वेब सीरीज ‘रंगबाज’ में साकिब ने दुर्दांत गैंगेस्टर शिव प्रकाश शुक्ला का रोल निभाया था.

मुंबई. बॉलीवुड के ‘रंगबाज’ साकिब सलीम (Saqib Saleem) आज 33 साल के हो गए. ‘रंगबाज (Rangbaaz)’ और ‘रेस 3’ फेम साकिब सलीम का आज जन्मदिन है. जी5 की वेब सीरीज ‘रंगबाज’ में साकिब ने दुर्दांत गैंगेस्टर शिव प्रकाश शुक्ला का रोल निभाया था. इस रोल ने उन्हें बहुत लोकप्रियता दिलाई. कोरोना की दूसरी लहर के तेजी से फैलने के कारण वे इस बार भी बहुत बड़ी पार्टी शायद न कर पाएं, फिर भी वे बर्थडे सेलिब्रेट करने की कोशिश जरूर करेंगे.

पिछली बार भी लॉकडाउन लगे होने के कारण वे अपना बर्थडे घर पर ही मना पाए थे. साकिब अपनी बहन हुमा कुरैशी के साथ कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे थे. वहां मस्ती करने के साथ-साथ भाई और बहन दोनों ने एक-दूसरे की पोल खोल दी.

शो में कपिल दोनों से बारी-बारी पूछते हैं कि बचपन में जब बड़े भाई या बड़ी बहन के कपड़े उनके लिए छोटे हो जाते थे तो उसे छोटे भाई या छोटी बहन को पहनने को दे दिया जाता था. कपिल शर्मा ने यह जिक्र करके हुमा कुरैशी और साकिब सलीम से पूछा कि क्या आपके साथ भी इस तरह का कुछ हुआ था? फिर कपिल ने साकिब से पूछा था कि क्या आपने हुमा की फ्रॉक पहनी है?

जवाब में साकिब ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि, ‘मुझे हुमा के लहंगा और फ्रॉक पहनाए जाते थे. यहां तक की मुझे फ्रॉक और लहंगा पहनाकर शादियों में भी ले जाया जाता था’. हुमा इसके आगे की बात बताती हैं और कहती हैं कि, ‘मेरे पास ऐसे फोटोज हैं, जिसमें साकिब ने मेरा लहंगा पहना हुआ है.’साकिब की आने वाली फिल्म 83 है. यह 1983 में भारत के क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की पृष्ठभूमि पर बेस्ड है. इस फिल्म में वे मोहिंदर अमरनाथ का रोल करते हुए दिखाई देंगे. कबीर खान ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है. रणवीर सिंह इसमें पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव के रोल में हैं.

साकिब सलीम ने साल 2011 में ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगी’ फिल्म से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था. इस फिल्म में वे विक्रम भट्ट के किरदार में दिखाई दिए थे. इसके बाद उन्होंने ‘मेरे डैड की मारुति’, ‘ढिशूम’ और ‘दिल जंगली’ जैसी फिल्मों में नजर आए.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles