Happy Holi whatsapp stickers holi 2021 images photos happy holi wishes messages whatsapp stickers choti holi holi wishes face stickers images aaaq

Holi 2021 के मौके पर दोस्तों को खास अंदाज़ में दें शुभकामनाएं.

Holi 2021: आमतौर पर हम किसी को शुभकामनाएं देने के लिख कर मैसेज कर देते हैं, मगर वॉट्सऐप पर इस तरह Happy Holi का अंदाज़ ही बेहद अलग है.

Holi 2021: आज देशभर में होली मनाई जा रही है. लोग एक दूसरे को रंग लगा कर होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं, लेकिन कोरोना वायरस के चलते दोस्तों या फिर रिश्तेदारों को दूर से ही होली विश की जाए तो अच्छा है. ऐसे में हमारी मदद करता है WhatsApp. इसके ज़रिए आप सभी को हैप्पी होली कह सकते हैं. आमतौर पर हम किसी को शुभकामनाएं देने के लिख कर मैसेज कर देते हैं, मगर वॉट्सऐप पर इस तरह Happy Holi का अंदाज़ ही बेहद अलग है. हम आपको बता रहे हैं ऐसे तरीके के बारे में कि कैसे आप WhatsApp के ज़रिए अपने दोस्तों को होली की शुभकामनाएं दे सकते हैं. आइए जानें पूरा तरीका…

–इसके लिए सबसे पहले प्ले स्टोर से Holi Stickers डाउनलोड करें. इसे खोलने के बाद इसमें Check Stickers पर जाना होगा.

–अब आपके सामने Stickers के कई सारे पैक आ जाएंगे. इसमें से कोई भी पैक सेलेक्ट कर लें और फिर इसे WhatsApp में ऐड कर लें.

(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ता हो गया Realme का 8GB RAM वाला दमदार स्मार्टफोन, पहली सेल में हुई थी 2 लाख फोन की बिक्री!)–अब आप WhatsApp खोलें, दोस्त की चैट ओपेन करें, Sticker के ऑप्शन पर जाएं और अलग अंदाज़ में Sticker भेज कर कहें Happy Holi.

–इसमें Holi के कई सारे स्टिकर्स दिए गए हैं, जिसमें होली की मिठाइयों के स्टिकर्स अलग से हैं.

अपनी फोटो का भी बनाएं Holi Sticker
>>इसके लिए सबसे पहले प्ले स्टोर से Holi Stickers डाउनलोड करें. इसे खोलने के बाद इसमें से Holi का कोई भी Sticker Pack सेलेक्ट कर लें.

>> इसके बाद आपके सामने इस स्टिकर पैक को WhatsApp में Add करने का ऑप्शन आएगा, उसे Add कर लें. इतना ही नहीं इसमें आपको एक ऐसा ऑप्शन भी दिया गया है, जिसमें आप अपनी फोटो को भी स्टिकर में बदल सकते हैं.

>>इसके लिए इसके राइट साइड में Holi Icon पर टैप करें, फिर इसमें कोई भी एक स्टिकर को सेलेक्ट करें. इसके बाद इसमें अपनी फोटो को Add कर लें और WhatsApp में भी ऐड करें. फिर जिस चैट में भेजना है उसे ओपेन करके स्टिकर भेज दें.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles