Google India, 27 April 2021: भारत की कोरोना टेस्टिंग पर ऑस्ट्रेलिया ने उठाए सवाल, आ गई मुम्बई सागा की रिलीज डेट

मैकग्राउन ने कहा कि भारत से आने वाले यात्रियों की रिपोर्ट पर अब विश्वास करना मुश्किल है.

Google India 27 April 2021 Daily Search Trends: देश-दुनिया में दिन भर में ऐसी कई बड़ी घटनाएं हुईं जिनके बारे में शायद आपको पता न चला हो लेकिन लोग गूगल पर किन खबरों को सबसे ज्यादा पढ़ रहे हैं, वह आप यहां पढ़ सकते हैं…

नई दिल्ली. दिन भर की कई ऐसी खबरें होती हैं जो चाहकर भी आप पढ़ नहीं पाते. देश दुनिया की कई ऐसी खबरें होती हैं जो काफी चर्चा में होती हैं, लेकिन सारी खबरें एक साथ न मिल पाने से वह कहीं न कहीं हमसे छूट जाती हैं और हमें उससे जुड़ी जानकारी नहीं मिल पाती. ऐसे में हम आपके लिए ऐसी ही खबरों को एक साथ लेकर आते हैं जिससे आपको एक ही क्लिक में ऐसी सारी खबरों की जानकारी मिल सके जिनके बारे में देश भर में सबसे ज्यादा लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं. भारत की कोरोना टेस्टिंग पर ऑस्ट्रेलिया ने उठाए सवाल आस्ट्रेलिया के पश्चिमी राज्य के प्रीमियर मार्क मैकग्राउन ने आरोप लगाया है कि भारत में होने वाली कोरोना टेस्टिंग अविश्वसनीय है. उन्होंने कहा कि भारत से लौटने वाले यात्रियों के दोबारा कोरोना टेस्ट कराए जाने के बाद यह बात सामने आई है. टेस्ट रिपोर्ट भरोसेमंद न होने के कारण यह कोरोना से सुरक्षा का सबसे बड़ा खतरा भी है. एफसी गोवा ने कतर के अल रयान के खिलाफ जीत का मौका गंवायाएफसी गोवा ने 89वें मिनट में गोल झेला और प्रतिष्ठित एएफसी चैंपियंस लीग में जीत दर्ज करने वाले पहला भारतीय क्‍लब बनने का मौका गंवा दिया। एफसी गोवा ने सोमवार को कतर के अल रयान के खिलाफ 1-1 से मैच ड्रॉ खेला. ग्रुप ई के मुकाबला में जॉर्ज ऑर्टिज ने तीसरे ही मिनट में गोल करके एफसी गोवा को बढ़त दिलाई. जॉन अब्राहम- इमरान हाशमी स्टारर ‘मुम्बई सागा’ इस दिन होगी रिलीज एक्शन ड्रामा ‘मुंबई सागा’ के ओटीटी पर रिलीज होने का ऐलान हो गया है. भारत में और 240 देशों व क्षेत्रों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 27 अप्रैल, 2021 को रिलीज होगी. यह एक्शन ड्रामा अमर्त्य राव (जॉन अब्राहम) और सीनियर इंस्पेक्टर विजय सावरकर (इमरान हाशमी) के बीच की एक काल्पनिक कहानी है जो 90 के दशक से मुंबई की पृष्ठभूमि में स्थापित आशाओं, आकांक्षाओं, मित्रता और विश्वासघात के विभिन्न स्पर्शों की खोज करते है.
भाई के मर्डर के आरोप में कन्नड़ एक्ट्रेस गिरफ्तार कन्नड़ एक्ट्रेस शनाया कटवे ने कथित तौर पर अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या करवा दी. पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट के मुताबिक भाई को उनका रिलेशनशिप पर आपत्ति थी. शाहरुख खान नहीं थे Chak De! India की पहली च्वाइस बॉलीवुड के किंग खान अक्सर की सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार वो अपनी फिल्म चक दे इंडिया को लेकर सुर्खियों में आए हैं. लेकिन ये बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि चक दे इंडिया में कोच के लिए शाहरुख खान पहली पसंद नहीं थे. ये फिल्म पहले भाईजान यानि की सलमान खान को ऑफर हुई थी.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles