father of delhi health minister dies due to covid19 kejriwal tweets

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र कुमार जैन.

Delhi News : दिल्ली में कोरोना के कहर और ऑक्सीजन की कमी की समस्याओं के बीच खबर है कि दिल्ली कैबिनेट में मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का निधन हो गया है, जो कोविड 19 से पीड़ित थे.

दिल्ली. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र कुमार जैन के पिता की कोविड से मौत की खबर से दिल्ली के सियासी हलके में शोक की लहर दौड़ गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जैन के निधन पर शोक जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी और शोक में डूबे परिवार के प्रति संवेदनाएं ज़ाहिर कीं. केजरीवाल ने रविवार दोपहर करीब पौने तीन बजे एक ट्वीट करते हुए लिखा कि “दिल्ली के लोगों के लिए रात दिन बिना थके काम करने वाले स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपने पिता को कोविड के चलते खो दिया. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और शोक संतप्त परिवार को दुख सहन करने की क्षमता प्रदान करे.” ये भी पढ़ें : बहन तड़पती रही, भाई चीखता रहा, ऑक्सीजन नहीं.. अस्पताल के दरवाज़े पर मौत मिली गौरतलब है कि कोविड की दूसरी लहर का प्रकोप दिल्ली में लोगों में दहशत का कारण बना हुआ है और ऑक्सीजन की किल्लत दूसरी बड़ी समस्या है. इससे पहले महामारी की पहली लहर के दौरान खुद सत्येंद्र जैन भी संक्रमित हुए थे. पहले जैन के परिवार के अन्य सदस्यों के भी कोरोना की चपेट में आने की खबरें रह चुकी थीं.

Delhi corona news, corona in delhi, arvind kejriwal tweet, health minister of delhi, दिल्ली न्यूज़, दिल्ली समाचार, अरविंद केजरीवाल ट्वीट, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री

अरविंद केजरीवाल का ट्वीट

ये भी पढ़ें : ये भी पढ़ें : मरीज़ को ऑक्सीजन के साथ घसीटने के वायरल वीडियो पर स्वास्थ्य मंत्री की लीपापोती
अपने पिता को खोने वाले जैन का परिवार पहले उत्तर पश्चिम दिल्ली के सरस्वती विहार में रहता था, जो अब सिविल लाइन्स स्थित सरकारी आवास में रह रहा है. जैन के पिता रिटायर टीचर थे, जो जैन के जन्म के बाद उत्तर प्रदेश स्थित बागपत के अपने गृह नगर कीरथल से दिल्ली शिफ्ट हुए थे.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,759FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles