Exclusive: असम में अमित शाह बोले- बदरुद्दीन से गठबंधन बनेगा कांग्रेस की हार का बड़ा कारण

अमित शाह ने असम में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. (फोटो साभार-ANI)

Assam Assembly Election 2021: अमित शाह ने कहा, ‘बदरुद्दीन अजमल के साथ रहकर आप घुसपैठ रोक नहीं सकते. हमने यहां पर 5 साल में दो हजार से ज्‍यादा सशस्‍त्र उग्रवादियों को शरण में लाने का काम किया है. जो हथियार छोड़कर मुख्‍य धारा में आए.

नई दिल्‍ली. चुनावी राज्‍य असम (Assam) में एक रैली के दौरान देश के गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा. न्‍यूज 18 से खास बातचीत में अमित शाह ने कांग्रेस और बदरुद्दीन अजमल पर जमकर हमला बोला. गृह मंत्री ने कहा क‍ि कांग्रेस की हार का प्रमुख कारण ही बदरुद्दीन अजमल है. क्‍योंकि असम की जनता आतंकवाद, घुसपैठ और आंदोलन से परेशान हो चुकी है और इससे निजात चाहती है.

अमित शाह ने कहा, ‘बदरुद्दीन अजमल के साथ रहकर आप घुसपैठ रोक नहीं सकते. हमने यहां पर 5 साल में दो हजार से ज्‍यादा सशस्‍त्र उग्रवादियों को शरण में लाने का काम किया है. जो हथियार छोड़कर मुख्‍य धारा में आए. एक जमाने में असम में आंदोलन, कर्फ्यू, आतंकवाद और हत्‍याएं आए दिन होते थे. यहां पर 5 साल से शांति है और 5 साल से असम विकास के रास्‍ते पर चल पड़ा है.’

असम को हमने आतंकवाद और घुसपैठ से मुक्‍त किया: अमित शाह
गृह मंत्री ने कहा, ‘मैं मानता हूं क‍ि हमारी विजय का कारण कांग्रेस का गठबंधन और हमारे द्वारा किया गया विकास है. हमने असम को आतंकवाद और घुसपैठ से मुक्‍त किया है. अब हम राज्‍य को बाढ़ से भी मुक्‍त बनाने जा रहे हैं.’प्रियंका और राहुल गांधी असम जा रहे हैं लेकिन अब तक बंगाल नहीं गए. इसपर अमित शाह ने कहा कि उनके लिए अब न तो बंगाल बाकी बचा है और न ही असम. बंगाल में भी 200 से ज्‍यादा सीट के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. असम में भी पूर्ण बहुमत के साथ हमारी सरकार बनेगी. अपनी संख्‍या को हम बढ़ाएंगे. ममता बनर्जी संबंधी एक सवाल पर गृह मंत्री ने कहा कि बंगाल में दीदी पर निर्भर करता है कि वह किसे देखना चाहती हैं और किसे नहीं. लेकिन बंगाल की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी को देखना चाहती है. इसलिए प्रधानमंत्री की सभाओं में लाखों-लाखों की संख्‍या में भीड़ उमड़ती है. (इनपुट- विक्रांत यादव)




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles