ec takes cognizance ok operation-blast-on-illegal-bomb-making knowat

NEWS18 इंडिया की टीम ने बंगाल में बम माफिया के फैले नेटवर्क की तफ्तीश की है.

मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने कहा है- मुझे पता चला है कि वहां का जिला प्रशासन एक स्पेशल टीम का गठन करके इसकी जांच कर रहा है. हमें यह नहीं पता कि वह आपके स्टिंग के जांच कर रहे हैं लेकिन कर रहे हैं.

नई दिल्ली. चुनाव आयोग ने न्यूज़ 18 इंडिया के स्टिंग ‘ऑपरेशन ब्लास्ट’ का संज्ञान लिया है. मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने कहा है- मुझे पता चला है कि वहां का जिला प्रशासन एक स्पेशल टीम का गठन करके इसकी जांच कर रहा है. हमें यह नहीं पता कि वह आपके स्टिंग के जांच कर रहे हैं लेकिन कर रहे हैं. आपने हमें जानकारी दी इस बारे में हमने सुदीप जैन को कहा है कि इस मामले में गहनता से चेक करें.

दरअसल पिछले कुछ वक्त से पश्चिम बंगाल में बम धमाकों की गूंज सुनाई दे रही है. सवाल उठा कि आखिर बंगाल में ये बम आ कहां से रहे हैं. इस सवाल के जवाब की तलाश में NEWS18 इंडिया की टीम ने बंगाल में बम माफिया के फैले नेटवर्क की तफ्तीश शुरु की. लेकिन इस गैरकानूनी कारोबार के शातिर खिलाड़ियों तक पहुंचना इतना आसान नहीं था. क्योंकि एक गलती हमारी टीम पर भारी पड़ सकती थी. हमारी खुफिया टीम को जानकारी मिली थी कि पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में धड़ल्ले से बम बनाए जा रहे हैं. काफी मशक्कत के बाद कोलकाता से कुछ दूर श्यामनगर इलाके में हमारी स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम की मुलाकात एक ऐसे बम माफिया से हुई जो पिछले काफी वक्त से इस गोरखधंधे से जुड़ा हुआ है.




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles