DDCA अध्यक्ष ने दिया भरोसा- हमारे बायो-बबल में कोरोना का एक भी केस नहीं-IPL 2021 DDCA President Rohan Jaitely assures No Covid 19 cases inside our bio bubble

DDCA अध्यक्ष रोहन जेटली ने दावा किया है कि जिन ग्राउंड स्टाफ की बीते दिनों कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उनमें से एक भी मैच ड्यूटी पर नहीं था. (Rohan Jaitely Twitter)

आईपीएल 2021(IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स के सदस्यों के संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. क्योंकि इस टीम को दिल्ली लेग के बाकी बचे 4 में से दो मैच उसे यहीं खेलने हैं. इस बीच, दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के अध्यक्ष रोहन जेटली ने भरोसा दिलाया है कि स्टेडियम के बायो-बबल में कोरोना संक्रमण का एक भी केस नहीं हैं.

नई दिल्ली. आईपीएल 2021(IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) के सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. चेन्नई टीम इस वक्त दिल्ली में मौजूद है और आईपीएल के दिल्ली लेग के बाकी बचे 4 में से उसे दो मुकाबले यहीं खेलने हैं. इस बीच, दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के ग्राउंड स्टाफ से जुड़े 5 सदस्यों के कोविड-19 पॉजिटिव होने की बात सामने आई है. हालांकि, डीडीसीए अध्यक्ष रोहन जेटली ने ये भरोसा दिलाया कि स्टेडियम के लिए बनाए गए बायो-बबल में कोविड-19 का एक भी केस नहीं है. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, बीसीसीआई ने सभी फ्रेंचाइजी को ये जानकारी दी कि वो स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. इस बीच, सीएसके ने एहतियात के तौर पर सोमवार शाम को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में पहले से तय प्रैक्टिस सेशन को रद्द कर दिया था. वहीं, दिल्ली में मौजूद मुंबई इंडियंस (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद(SRH) की टीम ने भी सोमवार को प्रैक्टिस नहीं की. मंगलवार शाम को ही दोनों टीमों को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भिड़ना है. बायो-बबल में शामिल एक भी कर्मचारी संक्रमित नहीं: DDCA डीडीसीए अध्यक्ष जेटली ने दावा किया है कि जिन ग्राउंड स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उनमें से एक भी मैच ड्यूटी पर नहीं था. हमने हर तीन-चार दिन में ग्राउंड स्टाफ में शामिल कुछ कर्मचारियों को बदलने का फैसला किया है. जो भी पहले संक्रमित पाए गए थे, उनमें से किसी को भी मैच ड्यूटी में नहीं रखा गया था. ग्राउंड स्टाफ को बीते तीन हफ्ते से बायो-बबल में रखा गया है और फिलहाल बबल में शामिल एक भी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव नहीं है.यह भी पढ़ें : कोरोना संकट के बीच IPL 2021 पर रोक लगाने के लिए दिल्‍ली हाईकोर्ट में याचिका दायर IPL 2021: मुंबई और हैदराबाद का मैच भी हो सकता है स्थगित, जानें इसका कारण DDCA के ज्यादातर स्टाफ को कोरोना वैक्सीन लगी
डीडीसीए पिछले कुछ दिनों से हर उस स्टाफ को बायो-बबल से हटा रहा है, जिसमें भी कोरोना से जुड़े मामूली से भी लक्षण नजर आ रहे हैं. अच्छी बात ये है कि डीडीसीए ने स्टेडियम के ज्यादातर स्टाफ को कोरोना वैक्सीन लगवा दी है. इसमें से काफी कर्मचारियों को जल्द ही सेकेंड डोज भी लगने वाला है. एक दिन पहले ही लीग में KKR के दो खिलाड़ियों वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर और चेन्नई सुपर किंग्स के बॉलिंग कोच बालाजी सहित तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,765FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles