Dance Deewane 3 के 4 एपिसोड्स से गायब रहेंगी माधुरी दीक्षित, सोनू सूद की होगी एंट्री, जानें वजह

डांस दीवाने के 4 एपिसोड से गायब रहेंगी माधुरी. (फोटो साभार : madhuridixitnene/Instagram)

डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande) और राघव जुयाल के बाद अब माधुरी दीक्षित (Maduri Dixit) भी नहीं दिखाई देंगी.

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Maduri Dixit) का जलवा आज भी कायम है. माधुरी इन दिनों ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) डांस शो की जज हैं. अपने फेवरेट एक्ट्रेस की एक झलक पाने को बेकरार फैंस रिएलिटी शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अपनी बातों के साथ-साथ डांस करके भी माधुरी ने इस शो के लिए लोगों की दीवागनी बढ़ा दी है. लेकिन एक्ट्रेस के फैंस के लिए निराश करने वाली खबर है. अब कुछ दिनों तक माधुरी अब इस शो में जज की कुर्सी से नदारद रहेंगी. डांसिंग रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है. पहले शो के 18 लोगों को एक साथ कोरोना हो गया जिसके बाद सेट पर हाहाकार मच गया था. उसके बाद शो के जज धर्मेश येलांडे कोरोना वायरस की चपेट में आ गए. हाल में ही शो के एंकर राघव जुयाल भी कोविड 19 पॉजिटिव हो गए. अब खबर आ रही है कि शो की जज माधुरी दीक्षित भी अगले 4 एपिसोड्स में नजर नहीं आएंगी. हालांकि माधुरी शो छोड़ नहीं रही हैं, और न ही उन्हें रिप्लेस किया जा रहा है. वो बस कुछ एपिसोड में नहीं दिखेंगी क्योंकि अपकमिंग एपिसोड्स की शूटिंग बेंगलुरु में की जाएगी.

दरअसल, मुंबई में लॉकडाउन और कर्फ्यू के बीच ‘डांस दीवाने’ के कुछ एपिसोड्स बेंगलुरु में शूट किए जाएंगे. माधुरी दीक्षित ने बेंगलुरु जाने से मना कर दिया है ऐसे में 4 अपकमिंग एपिसोड्स में माधुरी नहीं रहेंगी. लेकिन उनकी जगह बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की एंट्री होगी और नोरा फतेही शो में जज की भूमिका निभाती रहेंगी. मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक माधुरी को रिप्लेस नहीं किया जा रहा है बल्कि सिर्फ 4 एपिसोड के लिए शो में नहीं होंगी’. माधुरी दीक्षित ने कोरोना वायरस वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है. माना जा रहा है कि इसी वजह से वह मुंबई से बाहर जाने में परहेज कर रही हैं. वैक्सीन लगवाने की फोटो माधुरी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles