covid 19 harbhajan singh says why do not us and other countries ask china tough questions on corona

हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर चीन पर भड़क गए और उन्होंने आरोप लगाए कि उसने दुनियाभर में वायरस फैलाया.

IPL में केकेआर का प्रतिनिधित्व कर रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने सोशल मीडिया पर लिखा कि अमेरिका और दूसरे देश एक साथ नहीं आ सकते क्या, जो चीन से मुश्किल सवाल पूछें. उन्होंने लिखा कि क्यों चीन ने पूरी दुनिया में यह वायरस फैला दिया और अब वहां कोई नए मामले सामने आने की खबर भी नहीं मिलती.

नई दिल्ली. भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) शनिवार को चीन पर भड़क गए. उन्होंने चीन पर दुनियाभर में कोरोना वायरस फैलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि वहां आज एक भी मामला सामना नहीं आ रहा है. हरभजन सिंह ने एक अखबार की कटिंग भी शेयर की जिसमें अमेरिका के शीर्ष महामारी विशेषज्ञ डॉक्टर एंथनी फाउची (Anthony Fauci) ने कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए भारत में कुछ हफ्ते लॉकडाउन लगाने की सलाह दी है. हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘अमेरिका और दूसरे देश एक साथ नहीं आ सकते क्या, जो चीन से मुश्किल सवाल पूछें. क्यों उसने पूरी दुनिया में यह वायरस फैला दिया, हर जगह हालत खराब कर दी और हमें तो चीन में और मामले सामने आने की खबर भी नहीं मिलती.’ उन्होंने साथ ही गुस्से वाली इमोजी भी पोस्ट की.

फाउची ने ‘इंडियन एक्सप्रेस’ को दिए इंटरव्यू में कहा कि भारत में लॉकडाउन के अलावा ऑक्सीजन, दवाओं और पीपीई किट की उपलब्धता बढ़ाना दूसरी अहम जरूरत है. उन्होंने साथ ही कहा कि भारत में 6 महीने के लिए शटडाउन करने की जरूरत नहीं है. ट्रांसमिशन को रोकने के लिए अस्थाई रूप से शटडाउन कर सकते हैं.इसे भी पढ़ें, कोरोना से लड़ाई में आगे आए हार्दिक पंड्या, ग्रामीण इलाकों में करेंगे मदद भारत में कोरोना वायरस के चलते हालात काफी खराब हैं और कोविड-19 की दूसरी लहर से देश में काफी नुकसान हुआ है. हर रोज करीब 3 लाख लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं और काफी लोगों की जान भी गई है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,756FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles