Confirmed- इस तारिख को भारत में लॉन्च होगा, Redmi Note 10S

फोन में क्वाड कैमरा सेटअप

रेडमी नोट 10s में 6.43 इंच का S-AMOLED डिस्प्ले के साथ ही आ सकता है जो कि फुल एचडी+ रेजोलूशन के साथ आती है. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है.

नई दिल्ली. स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी शियोमी (Xiaomi) अपनी रेडमी नोट 10 (Redmi Note 10) सीरीज़ का नया स्मार्टफोन रेडमी नोट 10s लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी यह फोन 13 मई को भारत में लॉन्च करने जा रही है. कंपनी पिछले साल की तरह ही पेंडेमिक (Pandemic) और कोविड 19 (covid 19)के चलते इस साल भी लॉन्चिंग का कार्यक्रम वर्चुअल ही (virtual event) करेगी. फैन्स इसकी लॉन्चिंग को रात 12 बजे से देख सकेंगे. इससे पहले कंपनी ने इस सीरीज़ में रेडमी 10, रेडमी नोट 10 प्रो, रेडमी नो 10 प्रो मैक्स को भारत में लॉन्च किया है. जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि शियोमी ने इस हैंडसेट को चीन में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है. इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि उसी वेरिएंट को भारत में भी पेश किया जाएगा. जानकारों की माने ताे भारत में इस फोन की कीमत 20 हजार रुपये से कम में रखी जा सकती है. 

6.43 इंच का S-AMOLED डिस्प्ले 

यदि ऐसा होता है तो फिर रेडमी नोट 10s में 6.43 इंच का S-AMOLED डिस्प्ले के साथ ही आ सकता है जो कि फुल एचडी+ रेजोलूशन के साथ आती है. स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है. फोन का स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 60 हर्ट्ज़ का है. रेडमी नोट 10s में मीडियाटेक हीलियो G95 प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा इसमें 8 जीबी तक रैम + 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है

ये भी पढ़ें – कोरोना संकट के बीच Swiggy का बड़ा फैसला, अब हफ्ते में सिर्फ 4 दिन काम करेंगे उसके कर्मचारी

फोन में क्वाड कैमरा सेटअप

फोन में सिक्यॉरिटी के लिए किनारे पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलता है. फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो कि 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे, 8 मेगापिक्सल के वाइडऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है जो एलईडी फ्लैश सपॉर्ट के साथ आते हैंफोन में सेल्फी किए के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो डिस्प्ले पर पंचहोल में मौजूद है. पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 33W के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

21,913FansLike
2,769FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles