BJP ने बंगाल चुनाव के लिए 148 उम्‍मीदवारों का किया ऐलान, मुकुल राय और राहुल सिन्हा भी लड़ेंगे चुनाव

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए BJP ने 148 उम्‍मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

West Bengal Assembly Elections 2021: भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 148 उम्‍मीदवारों का नाम पर मुहर लगा दी है. जिसके अनुसार, असीम सरकार, मुकुल राय और राहुल सिन्हा को भी चुनाव मैदान में उतारा गया है.

नई दिल्ली. बीजेपी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 148 नामों पर अपनी मुहर लगा दी है. बता दें कि कुछ दिन पहले पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी जिसमें राज्य विधानसभा सीटों के नामों पर चर्चा हुई थी.

बता दें कि बंगाल में दूसरे दलों से बीजेपी में आए कई उम्मदीवारों पर असंतोष बढ़ने के बाद बीजेपी ने इसबार काफी सोच विचारकर नामों की घोषणा की है. राज्य विधानसभा के सीटों पर उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा हुई थी.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर…




Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,735FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles