BCCI/ipl 2021 media personnel will not have access to the stadium to cover the games or team practice sessions says BCCI

IPL 2021: कोविड-19 महामारी की वजह से दर्शकों और मीडिया को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं मिली (IPL/Twitter)

IPL 2021, MI VS RCB: आईपीएल के 14वें सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में आज शाम टक्कर होगी.

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने गुरुवार को घोषणा की कि कोविड-19 महामारी के चलते मीडिया को स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन (IPL 2021) के मैचों को कवर करने की अनुमति नहीं दी जाएगी, लेकिन अगर हालात सुधरते हैं तो पाबंदियां हटाई जा सकती हैं. लोकप्रिय टी20 लीग दर्शकों के बिना ही आयोजित की जा रही है. पीटीआई ने पहले खबर दी थी कि मीडिया को स्टेडियम में से मैचों को कवर करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

बीसीसीआई ने एक विज्ञप्ति में कहा, ”स्वास्थ्य और सुरक्षा चिंताओं को देखते हुए मीडियाकर्मी मैचों और टीम के अभ्यास सत्रों को को कवर करने के लिए स्टेडियम में प्रवेश नहीं कर सकते.” इसमें कहा गया, ”अगर स्वास्थ्य और सुरक्षा परिस्थितियां सत्र के अंत में ठीक हो जाती हैं तो मीडिया को टूर्नामेंट के कवरेज के लिए स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी जा सकती है. यह घोषणा आने वाले समय में की जाएगी.”

IPL 2021 का आगाज आज से, जानें पिछले 13 सीजन के सभी बड़े आंकड़े और रिकॉर्ड्स

बीसीसीआई मीडिया को प्रत्येक मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस की सुविधा मुहैया कराएगा. आईपीएल शुक्रवार से गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच से शुरू हो रहा है. आईपीएल के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से हो रहा है. मुंबई और बैंगलोर के बीच मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (Chepauk) में खेला जाएगा.कोरोना वायरस महामारी की वजह से आईपीएल 2021 के सभी मैच भारत के सिर्फ छह शहरों में खेले जाएंगे- दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, बेंगलुरु और हैदराबाद. इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच 30 मई को खेला जाएगा. इस साल टूर्नामेंट में किसी भी टीम को अपने होम ग्राउंड का फायदा नहीं मिलेगा. यानी कोई भी टीम अपने घरेलू मैदान पर मैच नहीं खेलेगी.

IPL 2021, MI VS RCB: गायब रहेगा बड़ा ‘मैच विनर’? जानिए संभावित Playing 11

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई इंडियंस अबतक पांच बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है. वहीं, विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी वाली आरसीबी को अपने पहले खिताब का इंतजार है. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण लीग का आयोजन जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में होगा और दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं होगी.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles