Assembly Election 2021 Live Updates TMC bjp congress west bengal assembly election

नई दिल्ली. देश के चार राज्यों – तमिलनाडु, असम , तमिलनाडु और पुडुचेरी (केंद्रशासित प्रदेश) में मतदान की प्रक्रिया संपन्न हो गई है और वहां राजनीनितक दल 2 मई का इंतजार कर रहे हैं. वहीं पश्चिम बंगाल में राजनीतिक दांव पेच अभी जारी है. राज्य में 6 अप्रैल तक 3 चरण के मतदान हो चुके थे. अभी भी यहां पांच चरणों के चुनाव बाकी हैं. गौरतलब है कि बंगाल में आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अलीपुरदौर, दीनहाटा, मेकलीगंज में रोड शो करेंगे.

वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को भाजपा पर हमला करते हुए दावा किया कि पार्टी अपने एजेंडे के अनुरूप कई स्थानों के इतिहास को बदलना चाहती है. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि भाजपा ‘अधिनायकवादी शासन’ लागू करेगी, जिसमें वह तय करेगी कि लोगों को क्या खाना चाहिए और क्या पहनना चाहिए.

बनर्जी ने चुनावी सभा में कहा, ‘उन्होंने (भाजपा ने) कई स्टेशनों के नाम बदल दिए. उन्होंने क्रिकेट स्टेडियम का नाम प्रधानमंत्री के नाम पर कर दिया. वह दिन दूर नहीं जब वे आपका और हमारा नाम भी बदल देंगे.’ मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा अपने एजेंडे के अनुरूप कई स्थानों के इतिहास को बदलना चाहती है. हालांकि, उन्होंने रेलवे स्टेशनों या किसी स्थान के नाम का जिक्र नहीं किया.

यहां पढ़ें Assembly Election 2021 Live Updates:

Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,733FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles