Akshay Kumar के अलावा राम सेतु के सेट पर 45 जूनियर आर्टिस्ट भी हुए कोरोना पॉजिटिव

(photo credit: instagram/@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अगली फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे. ऐसे में उनकी टीम के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें से करीब 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

मुंबईः देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है. कोरोना की दूसरी लहर से भी महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित हो रहा है. फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का प्रभाव बढ़ता जा रहा है, क्योंकि बॉलीवुड कलाकारों के कोरोना संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है. रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, आर. माधवन, परेश रावल, आलिया भट्ट और आमिर खान के बाद अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद अक्षय कुमार अस्पताल में एडमिट हो गए हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी अगली फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे. ऐसे में उनकी टीम के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया गया था, जिसमें से करीब 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉई के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने इस बात की जानकारी दी.
अशोक ने कहा, ‘रामसेतु की शूटिंग पूरी सुरक्षा के साथ की जा रही थी. ये बेहद दुखद है कि फिर भी 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें क्वारनटीन कर दिया गया है.’
अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस केप गुड फिल्म्स और विक्रम मल्होत्रा के अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट ने इस बात का पूरा ध्यान रखा था कि कोई ढिलाई न हो और सेट पर आने से पहले सभी आर्टिस्ट्स का कोरोना टेस्ट किया गया था. कुल 100 में से जो 45 जूनियर आर्टिस्ट कोरोना संक्रमित हुए हैं उन्हें तुरंत स्वास्थ्य मदद दी गई है.स्पॉटबॉय को एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘हाल ही में कुछ दिन पहले सभी आर्टिस्ट का कोरोना टेस्ट करवाया गया था. जो लोग इस टेस्ट में निगेटिव नहीं आए थे उन्हें आइसोलेट कर दिया था और यहां तक कि राम सेतु प्रोड्यूसर्स के द्वारा उन्हें पेमेंट भी दी गई थी. इतना ही नहीं यदि कोई सेट पर अच्छा महसूस नहीं करता था तो उसे तुरंत आइसोलेट कर दिया जाता था. आपको सबसे ज्यादा संख्या में पीपीई किट भी रामसेतु के सेट पर मिलेगी. लाखों रुपए सिर्फ कोरोना टेस्ट और आइसोलेश पर खर्च कर दिए गए हैं.’





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,737FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles