अभ्‍यास सत्र में कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर ने जमकर बहाया पसीना, गाबा टेस्‍ट खेलने की बढ़ी उम्‍मीद

0
2
अभ्‍यास सत्र के दौरान भारतीय खिलाड़ी (फोटो क्रेडिट: बीसीसीआई ट्विटर हैंडल)

अभ्‍यास सत्र के दौरान भारतीय खिलाड़ी (फोटो क्रेडिट: बीसीसीआई ट्विटर हैंडल)

मेजबान ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्‍ट से पहले टीम इंडिया (Team India) ने बुधवार को गाबा में अभ्‍यास किया

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 13, 2021, 7:27 PM IST

ब्रिस्‍बेन. अजिंक्‍य रहाणे (Ajinkya Rahane) की अगुआई में टीम इंडिया 15 जनवरी से ब्रिस्‍बेन में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चौथा और आखिरी टेस्‍ट मैच खेलने मैदान पर उतरेगी. भारत ने सिडनी टेस्‍ट को ड्रॉ करवाकर सीरीज को रोमांचक बना दिया था. निर्णायक मुकाबले के लिए टीम मंगलवार को ही ब्रिस्‍बेन पहुंच गई थी और बुधवार को अभ्‍यास करने मैदान पर उतरी. अभ्‍यास सत्र में चाइनामैन कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav), वाशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर मैदान पर जमकर पसीना बहाते हुए नजर आए.

जिससे उनके चौथे टेस्‍ट में खेलने की उम्‍मीद बढ़ गई है. दरअसल टीम इंडिया इस समय चोटों से जूझ रही है, जिस वजह से चौथे टेस्‍ट में टीम में काफी बदलाव नजर आ सकते हैं. टीम को चौथे टेस्ट में 11 फिट खिलाड़ियों को उतारने की उम्मीद है.चोट के कारण रवींद्र जडेजा और हनुमा विहारी पहले ही चौथे टेस्‍ट से बाहर हो गए हैं, वहीं जसप्रीत बुमराह, आर अश्विन भी चोट से जूझ रहे हैं.

चौथे टेस्‍ट में बदलाव के साथ उतरेगी टीम इंडिया ट्रेनिंग सेशन के दौरान बुमराह मैदान पर गेंदबाजी कोच भरत अरूण के साथ चर्चा करते नजर आए. बीसीसीआई ने ट्रेनिंग सेशन की फोटो शेयर करके कहा कि सिडनी में शानदार जज्बा दिखाने के बाद फिर एकजुट होने का समय. हमने गाबा में अंतिम टेस्ट के लिये अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं.

यह भी पढ़ें : 

बाबुल सुप्रियो ने बताया था ‘क्रिकेट का हत्‍यारा’, अब हनुमा विहारी ने दो टूक जवाब देकर की बोलती बंद

IND vs AUS: BCCI के आगे झुका ऑस्ट्रेलिया, टीम इंडिया से किए अच्‍छे होटल के वादे को पूरा करने के लिए माना

कुलदीप यादव को नेट में गेंदबाजी करते हुए देखा गया. ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें चौथे टेस्‍ट के लिए चुना जा सकता है क्योंकि हरफनमौला रवींद्र जडेजा अंगूठे में फ्रेक्चर के कारण नहीं खेलेंगे. वहीं तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और हरफनमौला वाशिंगटन सुंदर भी अभ्यास सत्र का हिस्सा थे. गाबा में बुमराह की जगह टी नटराजन या शार्दुल को उतारे जाने की उम्मीद है, जिससे मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी के साथ तेज गेंदबाजी आक्रमण नये स्वरूप में होगा.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here