मेडिकल ड्रामा पर बेस्ड होगी ‘मुबंई डायरीज 26/11’, इस दिन से देख पाएंगे ये सीरीज

0
5
यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी (Video Grab Youtube)

यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी (Video Grab Youtube)

‘मुंबई डायरीज 26/11 (Mumbai Diaries 26/11)’ में डॉक्टर, नर्सों, पैरा मेडिकल और हॉस्पिटल स्टाफ की अब तक न सुनी गई कहानी पेश की जाएगी. यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 26, 2020, 2:12 PM IST

नई दिल्ली. निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) और एमे एंटरटेनमेंट की ओर से निर्मित वेब सीरीज ‘मुंबई डायरीज 26/11 (Mumbai Diaries 26/11)’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है. इस वेब सीरीज के जरिए शहर पर आतंकी हमले के समय अभूतपूर्व संकट का सामना करने वाले और अग्रिम मोर्चे पर लड़ने वाले नायकों की बहादुरी को श्रद्धांजलि दी गई है.  कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई और श्रेया धनवंतरी की अदाकारी से सजी इस सीरीज में डॉक्टर, नर्सों, पैरा मेडिकल और हॉस्पिटल स्टाफ की अब तक न सुनी गई कहानी पेश की जाएगी. यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर मार्च 2021 में रिलीज की जाएगी.

जारी हुआ सीरीज का फर्स्ट लुक
अमेजन प्राइम वीडियो ने मुंबई पर हुए खौफनाक आतंकी हमले की 12वीं बरसी पर अग्रिम मोर्चे पर आतंकियों का मुकाबला करने वाले हीरोज की बहादुरी को सलाम किया है और अपनी आगामी अमेजन ओरिजिनल सीरीज ‘मुंबई डायरीज 26/11’ का फर्स्ट लुक जारी किया है. इस मेडिकल ड्रामा सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई और श्रेया धनवंतरी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. इस सीरीज का निर्देशन निखिल आडवाणी के साथ निखिल गोंजालविस ने किया है.

सीरीज का प्रीमियर मार्च 2021 में अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा. मुंबई डायरीज 26/11 का निर्माण 26 नवंबर 2008 को हुए आतंकी हमले की पृष्ठभूमि में किया गया. सीरीज अस्पताल में बनाई गई है. यह सीरीज उन डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिकल स्टाफ और अस्पताल कर्मियों की अनसुनी कहानी को बयान करती है, जिन्होंने मुंबई पर हुए आतंकी हमले में घायल लोगों की जान बचाने के लिए बिना थके काम किया. ‘मुंबई डायरीज 26/11’ को 200 देशों और क्षेत्रों में अमेजन प्राइम पर लॉन्च किया जाएगा.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here