सुशांत सिंह राजपूत को नहीं भुला पा रहा है टीम इंडिया का ये स्टार क्रिकेटर

0
6
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

टीवी एक्‍टर के रूप में करियर का आगाज करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2013 में बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाकर एक अलग पहचान बनाई थी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 22, 2020, 10:57 AM IST

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को अब चार महीने से ज्यादा हो गए हैं. सीबीआई की टीम इन दिनों उनकी मौत की जांच कर रही है. इस बीच ऐसा लग रहा है कि उनकी मौत को टीम इंडिया के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) नहीं भुला पाएं हैं. तभी तो चार महीने से ज्यादा वक्त बीत जाने के बाद भी चहल ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर के तौर पर सुशांत की फोटो लगा रखी है. सुशांत की मौत की खबर सुनकर चहल को झटका लगा था और उन्‍होंने एक्‍टर के साथ अपनी एक पुरानी तस्‍वीर शेयर करके उन्‍हें श्रद्धांजलि दी थी. इसके बाद उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर खुद की फोटो हटाकर सुशांत की फोटो लगाई थी.

लगातार शेयर करते थे पोस्ट
सुशांत की मौत के करीब दो हफ्ते तक चहल उन्हें याद करते हुए हर रोज कुछ न कुछ पोस्‍ट करते थे. इन दिनों वो आईपीएल में व्यस्त होने के चलते सुशांत के बारे में लिख तो नहीं रहे हैं लेकिन उन्होंने अपनी प्रोफाइल फोटो नहीं बदली है. एक बार उन्होंने सुशांत की स्केच के साथ पोस्‍ट शेयर किया था. इस तस्वीर में सुशांत की पीठ में ढेरों खंजर लगे हुए थे. इन खंजरों पर- नेपोटिज्‍म, बुली, बॉलिवुड, बैन, शोषण, बॉयकॉट… लिखा हुआ था. इस पर सुशांत के जवाब भी दर्शाया गया था, इसमें सुशांत कह रहे थे- मैं ठीक हूं..

चहल का पोस्ट

सुशांत के जाने का ग़म
इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भी युजवेंद्र चहल ने तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में सुशांत के साथ वो खुद भी दिखाई दे रहे थे.

बता दें कि काई पो चे’ फिल्म से डेब्यू करने वाले सुशांत सिंह क्रिकेट के जबरदस्त फैन थे. साल 2016 में उन्हें धोनी की भूमिका मिली.  उन्‍होंने भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाकर एक अलग पहचान बनाई थी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here