बर्थडे के दिन कोविड-19 पॉजिटिव पाईं गईं ऋतिक रोशन की मां पिंकी, ऐसे हुआ सेलिब्रेशन

0
4
ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन और पापा राकेश रोशन.

ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन और पापा राकेश रोशन.

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की मां पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने बताया है कि उनके शरीर में वायरस बॉर्डर लाइन पर है. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि जल्द ही उनके अगले टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आ जाएगी.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 22, 2020, 5:34 PM IST

मुंबई. देश भर में अभी भी फैल रहे कोरोना वायरस से सभी लोग परेशान हैं. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का भी कोरोना वायरस से ग्रस्त होने का सिलसिला जारी है. अनेक बॉलीवुड एक्टर्स और टीवी कलाकारों को अपनी गिरफ्त में लेने के बाद रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की मां पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्होंने बताया है कि उनके शरीर में वायरस बॉर्डर लाइन पर है. साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि जल्द ही उनके अगले टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आ जाएगी.

संयोग देखिए, आज पिंकी रोशन का जन्मदिन भी है और उन्होंने शेयर किया है उनके परिवार के सदस्य उनका बर्थ मनाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन इससे पहले उनके परिवार को उनके कोरोना वायरस से ग्रस्त होने की जानकारी थी और उन्हें पता था कि वे सेल्फ आइसोलेशन में हैं.

खुद के कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुष्टि करते हुए पिंकी ने कहा, ‘प्रत्येक 20 दिन में हम सभी एहतियात के तौर पर जांच करा रहे हैं. इसमें हमारे परिवार के सभी सदस्य और कर्मचारी शामिल हैं. इस बार, लगभग एक सप्ताह पहले मैंने अपना कोविड-19 का परीक्षण किया था, जो पॉजिटिव आया. खास बात यह है कि मेरे में इस बीमारी का कोई लक्षण नहीं है और मेरे डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मेरे योग और व्यायाम ने इसे नियंत्रण में रखने में बड़ी मदद की है, हालांकि इसका मतलब है कि 15 दिनों से वायरस मेरे शरीर में था. मुझे उम्मीद है कि कोविड-19 की मेरी अगली टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव होगी.’ पिंकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बर्थडे सरप्राइज की एक फोटो शेयर की है. उन्होंने फैन्स को बताया है कि, ‘जैसे ही उन्होंने अपने घर का दरवाजा खोला, उन्हें बर्थडे सरप्राइज मिला, जिससे वे बहुत खुश हो गईं. बड़े से ‘P’ में लाइट्स जल रही थीं और उस पर बर्थडे के बैलून्स भी लगाए गए थे. कैप्शन में पिंकी रोशन ने लिखा है, ‘दरवाजे पर रखे सरप्राइज के साथ, मेरे परिवार ने मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.’ दरअसल गुरुवार को पिंकी रोशन का 68वां जन्मदिन है. ऐसे वक्त में उनके परिवार ने उन्हें खास महसूस कराया. पिंकी इस खुशी को कभी भूल नहीं पाएंगी.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here